Breaking News
Home / breaking / बारात निकलने से पहले दूल्हे ने की खुदकुशी, शादी की तैयारियां मातम में बदली

बारात निकलने से पहले दूल्हे ने की खुदकुशी, शादी की तैयारियां मातम में बदली

गोरखपुर। गोरखनाथ इलाके के रसूलपुर में 35 वर्षीय युवक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार को ही युवक की बारात जानी थी। घर में सभी लोग शादी और बारात की तैयारियों में जुटे थे, इस बीच युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई है। खुदकुशी की वजह प्रेम संबंध बताई जा रही है। मौत के शा​दी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई। युवक के आत्महत्या से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। युवक की घर में ही रेडीमेड कपड़े की दुकान थी। वह दुकान चलाता था।

 

रसूलपुर निवासी अकरम का 35 वर्षीय पुत्र सिराज की शुक्रवार की सुबह बारात जानी थी। गुरुवार की रात घर में शादी की तैयारियां व बाकी रस्में चल रही थी। गुरुवार की रात घर में देर रात कार्यक्रम होने के बाद वह सोने चला गया। सुबह काफी देर तक नहीं उठा तो परिजन उसे जगाने कमरे में गए। काफी आवाज लगाने पर भी जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने खिड़की से देखा और उनके होश उड़ गए। युवक फंदे से लटका हुआ था।

यह भी देखें

 

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। हालांकि युवक ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया फिलहाल पुलिस इसकी जांच मे जुटी हुई है। इंस्पेक्टर रामाज्ञा सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छानबीन की जा रही है।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …