Breaking News
Home / breaking / बॉयफ्रेंड की लाश बैग में लेकर भाग रही महिला अरेस्ट

बॉयफ्रेंड की लाश बैग में लेकर भाग रही महिला अरेस्ट

गाजियाबाद। लिव इन में रह रहे प्रेमी की हत्या कर शव सूटकेस में लेकर जा रही महिला को सोमवार सुबह पुलिस ने पकड़ा है। महिला ने रात में उस्तरे से गला काटकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि महिला शादी के लिए युवक पर दबाव डाल रही थी। शादी ना करने से नाराज होकर उसने हत्या कर दी।

तुलसी निकेतन में रहने वाली प्रीति शर्मा (32) ने चार साल पहले अपने पति दीपक यादव को छोड़ दिया था। शादी से महिला का एक बेटा था, लेकिन दो वर्ष पूर्व उसकी मौत हो गई। करीब तीन साल से वह हेयर ड्रेसर फिरोज (23) के साथ अपने फ्लैट में लिव इन में रह रही थी। पुलिस के मुताबिक प्रीति लगातार फिरोज से शादी के लिए दबाव डाल रही थी लेकिन वह आनाकानी कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक रात करीब 2 बजे प्रीति ने फिरोज की उस्तरे से गला काटकर हत्या कर दी। फिरोज पुत्र इकबाल मूल रूप से संभल का रहने वाला था। पूर्व में हेयर ड्रेसर का काम करता था लेकिन पिछले कुछ समय से वह कुछ नहीं कर रहा था। जबकि प्रीति भी पहले निजी कंपनी में नौकरी करती थी अब वह भी कोई काम नहीं कर रही।

पुलिस का कहना है कि रात गस्त के दौरान एक महिला ट्रॉली बैग लेकर खड़ी मिली। शक होने पर उससे ट्राली बैग खोलने के लिए कहा गया। बैग खोलने पर उसमें अंदर शव मिला। शव पर सिर्फ अंडरवियर था। एसपी ट्रांस हिंडन ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। महिला से पूछताछ की जा रही है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …