Breaking News
Home / breaking / महिला सिपाही के साथ दरोगा मना रहा था रंगरलियां, सिपाही की बहन थप्पड़ मारते हुए ले गई थाने…वीडियो वायरल

महिला सिपाही के साथ दरोगा मना रहा था रंगरलियां, सिपाही की बहन थप्पड़ मारते हुए ले गई थाने…वीडियो वायरल

आगरा। आगरा में पुलिस वर्दी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरोगा महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मना रहा था, इसी दौरान सिपाही की बहन पहुंची और आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ ली। जिसके बाद महिला सिपाही की बड़ी बहन ने दरोगा को घसीटते हुए थाने ले गई।

जानिए पूरा मामला
मामला एत्मादपुर की है, जहां थाना कोतवाली में तैनात दरोगा पुनीत कुमार और महिला सिपाही के संबंध चल रहे थे। वहीं महिला एत्मादपुर थाने में तैनात है। बीते रविवार को महिला सिपाही के घर दरोगा पहुंचा, जिसकी भनक महिला सिपाही की बड़ी बहन को लगी और वह मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि महिला सिपाही की बड़ी बहन ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ ली, जिसके बाद दरोगा को थप्पड़ मारते हुए घसीट कर थाने तक ले गई। जिसकी वीडियो साथ आए लोगों ने बना ली, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है।

मामला चर्चा में आने के बाद एसएसपी सुधीर कुमार ने सीओ एत्मादपुर रवि गुप्ता को मामले की जांच सौंपी है। फिलहाल मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। सूत्रों के अनुसार फिलहाल दोनों पक्षों में समझौता की बात सामने आ रही है।

Check Also

 22 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, चतुर्दशी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …