News NAZAR Hindi News

वोट डालो फिर पाओ टॉकीज टैक्सी और होटल में छूट

मुंबई। कुछ दिनों पहले हमने पंजाब चुनाव में नए  मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक करने के लिए होटल एसोसिएशन के स्पेशल ऑफर की न्यूज पब्लिश की थी। इसमें होटल मालिकों ने अंगुली पर स्याही दिखाने पर खाने और कोल्ड ड्रिंक में छूट देने का ऑफर दिया था।

अब यही फंडा मुम्बई में आजमाया जा रहा है। यहां भी मतदाताओं को ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए खास ऑफर दिए जा रहे हैं।

ये हैं ऑफर

 

 21 फरवरी को महानगर पालिकाओं के लिए मतदान होगा। नासिक में महानगर पालिका द्वारा मतदान के लिए आहवान किए जाने के बाद उसे प्रतिसाद देते हुए थिएटर मालिक विनय चुंबले ने दामोदर व विजयानंद सिनेमागृह में 21 फरवरी को मतदान करने के बाद अंगुली में इंक दिखाने पर मतदाताओं को टिकट के दामों में छूट देने का ऐलान किया है।

इसी तरह मुंबई के मतदाताओं को ओला-उबेर नामक प्राइवेट टैक्सी कंपनियों ने मतदान करने के बाद अंगुली में इंक दिखाने पर टैक्सी किराए में छूट देने की घोषणा की है।

आहार नामक होटल संगठन ने कुछेक होटलों में मतदान करने के बाद अंगुली में इंक दिखाने पर उन्हें होटल के बिल में छूट दिए जाने की घोषणा की है। मनपाओं के आहवान पर उसे प्रोत्साहन देने के लिए इस तरह के कदम उठाए जा रहे हैं।