Breaking News
Home / breaking / समोसे बेचने वाली ने ग्राहक पर कढ़ाही का खौलता तेल फेंका

समोसे बेचने वाली ने ग्राहक पर कढ़ाही का खौलता तेल फेंका

 

वाराणसी।  महिला दुकानदार ने एक युवक पर समोसा खाने के बीच पैसे न देने पर उबलता तेल फेंक दिया। अचानक महिला दुकानदार के हमले से वह गंभीर रूप से झुलस गया। महिला दुकानदार के अनुसार युवक पैसे को लेकर आनाकानी कर रहा था। जबकि युवक का कहना है कि समोसा खाने के दौरान हाथ जूठा होने की वजह से वह खाने के बाद पेमेंट करना चाह रहा था। अब पुलिस इस मामले में महिला दुकानदार की तलाश कर रही है।

यह भी देखें

 

स्‍थानीय लोगों के अनुसार समोसे के पैसे के लेनदेन के विवाद में शनिवार को एक व्यक्ति पर दुकानदार ने खौलता तेल फेंक दिया। पीड़‍ित व्‍यक्ति चेतगंज थाना क्षेत्र के जगतगंज मुहल्ला निवासी सलीम (30) ने बताया कि वह ऑटो चलाने का काम करता है।

 

 

शनिवार को ऑटो चलाकर घर पहुचा और मुहल्ले में ही एक दुकान से समोसा लेकर खा रहा था। जब खा ही रहा था, इसी बीच महिला दुकानदार उससे पैसा मांगने लगी। इस पर सलीम ने कहा कि उसका हाथ जूठा है। खाने के बाद पैसा दे रहा है। इसे लेकर हुए विवाद में महिला दुकानदार ने कड़ाही से खौलता तेल उस पर फेंक दिया।

महिला दुकानदार के उबलते तेल फेंकने से युवक का सिर, चेहरा व हाथ मामूली रूप से जल गया। युवक ने चेतगंज थाने पर जाकर घटना का रिपोर्ट दर्ज करवाया। पुलिस ने झुलसे युवक को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार समोसा के पहले पैसा न देने को लेकर महिला दुकानदार के आक्रोश में जलता हुआ तेल फेंकने का मामला सामने आया है। युवक तेल से बुरी तरह जख्‍मी हो गया है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …