News NAZAR Hindi News

सुहागरात को लेकर बेहद खुश था पति, पत्नी के पास गया तो हो गया हैरान

 4 साल बाद खुला राज

मुरादाबाद। मुरादाबाद में एक अजब-गजब मामला सामने आया है. शादी के बाद जब सुहागरात के लिए पति-पत्नी के पास पहुंचा तो उसके होश उड़ गए.पति को पता चला कि उसकी दुल्हन कोई लड़की नहीं बल्कि ट्रांसजेंडर है. लेकिन वह ट्रांसजेंडर इतनी शातिर निकली कि उसने अपने पति को इस बात की जानकारी किसी को नहीं देने के लिए बोली.

पूरा मामला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली का है. क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की शादी 2019 में बिजनौर जनपद में हुई थी. युवक के परिवार वालों ने धूमधाम से बारात बिजनौर ले जाकर शादी की. तमाम रस्मों को पूरा करते हुए विवाह किया था. शादी के बाद युवक अपनी पत्नी को अपने साथ अपने घर ले आया था. लेकिन सुहागरात में ही दुल्हन की असलियत सामने आने से उसके होश उड़ गए थे.

उसकी पत्नी ट्रांसजेंडर थी. तब पत्नी ने कहा कि उसका इलाज चल रहा है. जल्दी ही महिला वाले जननांग उत्पन्न हो जाएंगे.

ट्रांसजेंडर पत्नी ने अपने पति को धमकी दी थी कि अगर वह चुप नहीं रहा तो उसको और उसके परिवार को बाकी सदस्य को खिलाफ गंभीर धाराओं में झूठा मुकदमा दर्ज कराकर जेल भिजवा देगी. पीड़ित पति का कहना है कि वह इससे डर गया था.इलाज के बाद रिजल्ट आने का इंतजार कर रहा था. लेकिन इसी बीच पत्नी और ससुराल वालों ने उससे 20 लाख रुपए की डिमांड शुरू कर दी.

न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर मांगे पैसे

इसी बीच पति का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसकी न्यूड वीडियो भी रिकॉर्ड कर ली. पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई. पैसे ना देने पर ससुराल वालों ने उसकी कई बार पिटाई की. पत्नी और ससुराल वालों की यातना से तंग आकर उसने 4 साल बाद पुलिस से इस मामले की शिकायत की है और सच्चाई बताई है. ठाकुरद्वारा कोतवाली में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.