Breaking News
Home / breaking / सैयद वसीम रिजवी बोले- भगवान राम मुसलमानों के भी पूर्वज, मन्दिर के लिए देंगे 51 हजार

सैयद वसीम रिजवी बोले- भगवान राम मुसलमानों के भी पूर्वज, मन्दिर के लिए देंगे 51 हजार

लखनऊ। भगवान राम को मुसलमानों का पूर्वज बताते हुए शिया सेण्ट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये 51 हजार रूपये की भेंट देने की घोषणा की है।

रिजवी ने गुरूवार को यहां जारी बयान में कहा “अयोध्या का राम मन्दिर दुनिया भर के राम भक्तों और हिन्दुस्तान के लिए गौरव की बात है। इमामे हिन्द भगवान श्री राम जो हम सभी मुसलमानों के पूर्वज भी हैं।”

उन्होने कहा कि बोर्ड ने अयोध्या राम जन्म भूमि विवाद ख़त्म करने के लिए मध्यस्थता से लेकर उच्चतम न्यायालय तक अपनी बात रखते हुए अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण की पैरवी की है। न्यायालय का फैसला जो फैसला आया है, वही एक अकेला रास्ता था जिससे यह मामला सुलझ सकता था। अब हिन्दुस्तान में राम जन्म भूमि के स्थान पर दुनिया का सबसे सुन्दर राम मन्दिर बनने की तैयारी हो रही है।

उन्होने कहा कि राम मन्दिर निर्माण के लिए ’’वसीम रिज़वी फ़िल्म्स’’ द्वारा 51 हज़ार रूपये की भेंट राम जन्म भूमि फिल्म की तरफ से राम जन्म भूमि न्यास को बोर्ड के अयोध्या जिला प्रभारी अशफ़ाक़ हुसैन ’’ज़िया’’ के माध्यम से भेजी जा रही है। रिजवी ने कहा कि अयोध्या में जब भी मस्जिद का निर्माण होगा, शिया वक्फ बोर्ड की तरफ से उसमें भी मदद की जायेगी।

Check Also

23 अप्रैल मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, पूर्णिमा तिथि, हनुमान जन्मोत्सव, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …