News NAZAR Hindi News

‘हैल्लो मैं उनकी वाइफ…’ एक फोन कॉल ने सब इंस्पेक्टर को दिया झटका

आगरा. आगरा में बीएएमएस की छात्रा धोखे का शिकार हो गई. आरोप है कि एक ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने दोस्ती कर उसे प्रेमजाल में फंसाया. खुद को अविवाहित बताकर शादी का वादा किया. किराये पर फ्लैट दिलाकर शारीरिक शोषण करने लगा. फिर वह छुट्टी पर गया हुआ था. जब गर्लफ्रेंड का कॉल आया तो कलई खुल गई.
पुलिस ने बताया कि टीएसआई 21 दिन से ड्यूटी से गैर हाजिर चल रहा है. मामले में थाना सिकंदरा में दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है. पीड़ित छात्रा एटा की रहने वाली है. वह एत्मादपुर इलाके के एक कॉलेज से बीएएमएस कर रही है. एक किराए के फ्लैट में बतौर पेइंग गेस्ट में रह रही है.

यह भी देखें

आरोपी टीएसआई सुरेंद्र सिंह अलीगढ़ के रहने वाले हैं. पहले से शादीशुदा हैं और दो बच्चे भी हैं. टीएसआई की ड्यूटी रामबाग चौराहे पर रहती थी. आठ महीने पहले उनकी मुलाकात छात्रा से हो गई. उन्होंने दोस्ती कर ली. वह अक्सर मिलने के लिए पीजी में भी जाने लगे.

छात्रा का आरोप है कि टीएसआई ने जिद करके उसे सिकंदरा इलाके के एक अपार्टमेंट में फ्लैट किराये पर दिला दिया. इसके बाद अक्सर मिलने आने लगे. उसकी बिना मर्जी के कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए. विरोध करने पर शादी का वादा किया.

टीएसआई कुछ दिन पहले छुट्टी पर घर गया हुआ था. छात्रा ने फोन किया लेकिन, पत्नी ने उठा लिया. इसके बाद सारे राज से पर्दा उठ गया.

यह भी देखें

 

https://youtu.be/2QsLoqMFLUw

छात्रा का आरोप है कि टीएसआई ने जिद करके उसे सिकंदरा इलाके के एक अपार्टमेंट में फ्लैट किराये पर दिला दिया. इसके बाद अक्सर मिलने आने लगे. उसकी बिना मर्जी के कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए. विरोध करने पर शादी का वादा किया. टीएसआई कुछ दिन पहले छुट्टी पर घर गया हुआ था. छात्रा ने फोन किया लेकिन, पत्नी ने उठा लिया. इसके बाद सारे राज से पर्दा उठ गया.