News NAZAR Hindi News

होटल में छापा, मैनेजर समेत कई जोडे आपत्तिजनक हालत में अरेस्ट

कानपुर। उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस ने हरबंश मोहाल क्षेत्र में स्थित एक होटल पर छापामार कर कई जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि होटल में चलाये जा रहे अय्याशी के अड्डे को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने मौके से कई युवक युवतियों के अलावा होटल के प्रबंधक समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

उन्हाेंने बताया कि हरबंश मोहाल क्षेत्र के सुतरखाना इलाके में स्थित एक होटल पर पुलिस छापेमारी करने पहुंची। पुलिस ने होटल के कमरों से अय्याशी कर कई युवक-युवतियों को पकड़ा। अचानक पुलिस ने मौके से आठ जोड़ों को आपत्तिजनक स्थिति में हिरासत में ले लिया गया।

उन्होंने बताया कि होटल प्रबंधक ने बगैर आईडी के लोगों को ठहराये जाने की बात रजिस्टर की जांच में सामने आया है। गिरफ्तार लोगों होटल के मैनेजर के अलावा दो कर्मचारियों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किए गए हैं जबकि हिरासत में लिए गए जोड़ों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है।

इस बीच कलक्टरगंज क्षेत्र की पुलिस उपाधीक्षक श्वेता यादव ने बताया कि पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि होटल में गलत तरीके से लड़के और लड़कियां आकर अय्याशी करते हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने 12 कमरों से आठ कमरों में केवल लड़के और लड़कियों को साथ पकड़ा गया है। जांच पूरी होने तक होटल को सील कर दिया गया है।