Breaking News
Home / breaking / सूचना सहायक भर्ती परीक्षा में शामिल होने वालों के लिए खुशखबरी

सूचना सहायक भर्ती परीक्षा में शामिल होने वालों के लिए खुशखबरी

जयपुर। अगर आप सूचना सहायक भर्ती परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। जयपुर में लेट् मी प्रैक्टिस पब्लिकेशन ने सरकारी नौकरी आपकी मदद के लिए सूचना सहायक भर्ती परीक्षा के कंप्यूटर पार्ट के लिए किताब लॉन्च की है। किताब में कंप्यूटर का सारा सिलेबस दिया गया है। साथ ही 5 मॉडल प्रैक्टिस सेट और पिछले तीनो साल के पेपर भी दिए गए है।

लगभग 1500 प्रश्न और कंप्यूटर की सभी जानकारी के साथ यह किताब सभी स्टूडेंट्स के लिए जरूरी मानी जा रही है। किताब के लेखक धीरज गौतम है। धीरज गौतम Computer Science में पोस्ट ग्रेजुएट है साथ ही उन्हें 5 वर्षो का अध्यापन अनुभव है।

लेट् मी प्रैक्टिस पब्लिकेशन के डायरेक्टर प्रवीण जोशी ने बताया कि किताब के साथ साथ स्टूडेंट्स Online भी परीक्षा की तैयारी कंपनी की वेबसाइट www.letmepractice.com पर कर सकते है।  वेबसाइट पर अन्य सभी ऑनलाइन एक्साम्स की तैयारी स्टूडेंट आसानी से कर सकता है। एग्जाम के पेपर साप्ताहिक बदले जायेगे जिससे स्टूडेंट्स को अपनी कमियों को सुधारने का समय मिल सके।

डायरेक्टर प्रवीण जोशी ने भारत में अपने वेब पोर्टल के द्वारा सभी को मुफ्त शिक्षा का लक्ष्य रखते हुए भविष्य में मुफ्त वीडियो लेक्चर भी स्टूडेंट्स के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध करवाने का वादा किया है।

किताब के लेखक धीरज गौतम ने सुचना सहायक के लिए प्रैक्टिस सेट भी निकालने की बात कही, कम्पटीशन के इस दौर में सहीमार्गदर्शन का मिलना बहुत जरूरी है साथ ही सही स्टडी मटेरियल भी बहुत जरूरी होता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए यह किताब लिखी गई है और यह किताब सभी स्टूडेंट्स के लिए फायदेमंद भी साबित होगी ऎसा धीरज गौतम का विश्वास है।

सरकारी नौकरी सुचना सहायक के लिए निकली Vacancy के लिए वैसे तो बहुत सारी किताबे Market में आ गई है। पर लेट् मी प्रैक्टिस पब्लिकेशन के डायरेक्टर प्रवीण जोशी का दावा है की उनके द्वारा निकाली गई किताब इस Vacancy के लिए राम बाणसाबित होगी।

भविष्य में बाकी सब्जेक्ट्स की किताबे और प्रैक्टिस सेट निकालने और मुफ्त शिक्षा का अपना वादा दोहराते हुए कंपनी के डायरेक्टर प्रवीण जोशी ने अपनी बात पूरी की।

Let me Practice Appirion Technologies के द्वारा शुरू किया गया एक स्टार्टअप है। जो की सभी को मुफ्त और गुणवक्तापूर्ण शिक्षा दिलाने के लिए प्रवीण जोशी द्वारा शुरू किया गया है।

Check Also

23 अप्रैल मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, पूर्णिमा तिथि, हनुमान जन्मोत्सव, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …