News NAZAR Hindi News

नामदेव टांक क्षत्रिय दर्जी समाज भवन का लोकार्पण अब 10 अगस्त को


नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। न्यू हाउसिंग बोर्ड मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर) स्थित नामदेव भवन में श्री नामदेव टांक क्षत्रिय दर्जी समाज विकास समिति एवं शोध संस्थान की बैठक गत रविवार को संपन्न हुई। इसमें समाज के नवनिर्मित भवन व विधायक कोष से निर्मित कक्षा कक्षों का लोकार्पण समारोह 6 जुलाई की बजाय 10 अगस्त को आयोजित करने का निर्णय लिया गया।
संस्था अध्यक्ष रामगोपाल तोलम्बिया व संरक्षक रामगोपाल बरणियां की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में लोकार्पण समारोह की तैयारियों पर चर्चा हुई। सचिव राजेन्द्र कुमार बेदी ने बताया कि बैठक में लोकार्पण समारोह की व्यवस्थाओं के लिए विभिन्न समितियों का गठन किया गया। www,newsnazar.com उन्होंने बताया कि लोकार्पण समारोह की पूर्व संध्या पर रात 8 बजे सुंदरकांड पाठ होगा। अगले दिन 10 अगस्त को सुबह 7 बजे से 8.30 बजे तक हवन होगा। इसके बाद नाश्ता होगा। सुबह 9.30 बजे भवन लोकार्पण व 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक स्वागत समारोह होगा। इसके बाद मध्याह्न भोजन होगा।
अध्यक्ष तोलम्बिया ने बताया कि स्थानीय समाजबंधुओं के लिए भोजन के कूपन की नि:शुल्क व्यवस्था होगी। साथ ही समारोह की अंतिम तैयारियों के लिए आगामी बैठक 26 जून की शाम 5 बजे आयोजित करने का निर्णय लिया गया।