News NAZAR Hindi News

‘नामदेव न्यूज डॉट कॉम’ की सराहना, पूरे समाज ने थपथपाई पीठ


राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद नामदेव ने दिया आशीर्वाद
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। गाडरवारा में हुई सर्व नामदेव समाज की ऐतिहासिक बैठक का निष्पक्ष, सकारात्मक और प्रेरक कवरेज करने पर देश-विदेश के नामदेव समाज ने ‘नामदेव न्यूज डॉट कॉम’ की सराहना की है। खुद अखिल भारतीय नामदेव क्षत्रिय महासंघ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद नामदेव ने वेबसाइट के प्रधान संपादक संतोष तुनगरिया (खाचरियावास) को इसके लिए साधुवाद और आशीर्वाद दिया है।
अल्प समय में ही सर्व नामदेव समाज के बीच विशिष्ट पहचान बना चुकी समाज को समर्पित वेबसाइट नामदेव न्यूज डॉट कॉम के लिए गर्व का पल है जब चहुंओर इसकी ही चर्चा हो रही है। गाडरवारा बैठक कवरेज की सभी ने मुक्तकंठ से प्रशंसा की। कल दिनभर समाजबंधु विभिन्न वाट्स अप ग्रुप्स में इस समाचार का लिंक आपस में शेयर करते रहे। ना सिर्फ मध्यप्रदेश बल्कि  देशभर के समाजबंधुओं ने वेबसाइट पर यह समाचार खूब पढ़ा। यहां तक कि अमेरिका, दुबई, मॉरिशस, न्यूजीलैंड आदि देशों में यह समाचार पढ़ा गया। कई समाजबंधुओं ने अन्य समाजबंधुओं को लिंक भेजकर यह समाचार पढऩे का आग्रह किया। इसी बीच बुधवार को अखिल भारतीय नामदेव क्षत्रिय महासंघ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद नामदेव ने फोन करके ‘नामदेव न्यूज डॉट कॉम’ टीम की हौसला अफजाही की। उन्होंने कवरेज की सराहना करते हुए इस सामाजिक प्रयास के लिए आशीर्वाद दिया।
इसके लिए’ नामदेव न्यूज डॉट कॉम’ टीम की तरफ से माननीय ज्वाला प्रसाद नामदेव समेत उन सभी समाजबंधुओं का आभार जिन्होंने इस प्रयास की सराहना की। आप सभी के आशीर्वाद ने हमारी टीम में और अधिक ऊर्जा का संचार किया है।
नामदेव समाज की हर सकारात्मक खबर के लिए हम हाजिर हैं।
हमें निम्न वाट्स अप नंबरों पर समाचार भेज सकते हैं- 9461594230

ऐतिहासिक गाडरवारा बैठक का समाचार पढऩे के लिए इस लिंक पर क्लिक करें http://goo.gl/yDl4Fd