News NAZAR Hindi News

नामदेव समाज की उच्चस्तरीय मीटिंग 5 जून को

नामदेव न्यूज डॉट कॉम

www.newsnazar.com

नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के गाडरवारा नगर जिला नरसिंहपुर में सामाजिक दृष्टिकोण से 5 जून 2016 को एक ऐतिहासिक उच्चस्तरीय मीटिंग का आयोजन किया जा रहा है।

मीटिंग संयोजक राजेन्द्र नामदेव ने बताया कि आडिटोरियम, महाराणा प्रताप शासकीय महाविद्यालय, गाडरवारा में  होने वाली इस बैठक में वर्तमान समय में प्रदेश संगठन में उत्पन्न विसंगतियो को दूर करने के उद्देश्य से नामदेव समाज विकास परिषद् मध्यप्रदेश (3315) के विधान (वायलाज) एवं नियमावली में आवश्यक संशोधन इक्कीस सदस्यीय संविधान संशोधन समिति के द्वारा, अखिल भारतीय नामदेव क्षत्रिय महासंघ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद नामदेव की अध्यक्षता में किया जा रहा है। संविधान संशोधन समिति का गठन इंदौर सम्मेलन में प्रदेश के सभी वरिष्ठ समाजिक पदाधिकारियो द्वारा सर्वसम्मति से किया गया था जिसका प्रस्ताव मंच से अखिल भारतीय नामदेव क्षत्रिय महासंघ के सेन्ट्रल जोन से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  राजेन्द्र  नामदेव गाडरवारा के द्वारा सभी सामाजिक बंधुओ के समक्ष रखा था जिसका समर्थन वहां मौजूद हजारों सामाजिक बंधुओ ने अपने दोनों हाथों को ऊंचा करके दिया था।

इस ऐतिहासिक उच्चस्तरीय मीटिंग का उद्देश्य संगठन के विधान (वायलाज) एवं नियमावली में आवश्यक संशोधन कर निर्वाचन संबंधी प्रक्रिया में परिवर्तन कर इसमें पारदर्शिता के साथ युवाओं एवं महिलाओं को प्रथक से प्रतिनिधित्व देने तथा मध्यप्रदेश के विभिन्न नामदेव संगठनों के एकीकरण एवं सामाजिक एकता स्थापित करना है।

नामदेव समाज विकास परिषद मध्यप्रदेश के संविधान का निर्माण 1973 में हुआ था तबसे लेकर अभी तक यह पहला अवसर है जब इसके संविधान में संशोधन के उद्देश्य से किसी मीटिंग का आयोजन किया जा रहा है।

इस ऐतिहासिक उच्चस्तरीय मीटिंग का आयोजन प्रदेश के विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रमुख और विभिन्न क्षेत्रों से उपस्थित वरिष्ठ समाजसेवियों की गरिमामयी उपस्थिति में किया जा रहा है।