News NAZAR Hindi News

नामदेव समाज की एकता-विकास पर चिंतन के लिए विशाल सभा 1 मई को

विभिन्न घटक एक मंच पर

नामदेव न्यूज डॉट कॉम
फतेहपुर। नामदेव समाज के विभिन्न घटकों में एकता और समाज विकास पर गंभीर चिंतन करने के लिए उत्तर प्रदेश के फतेहपुर शहर में एक मई को विशाल सभा होगी।
उत्तर प्रदेश नामदेव काकुस्थ समाज के बैनरतले यह आमसभा राधारमण बद्री विशाल इंटर कॉलेज प्रांगण में होगी। समाज के प्रांतीय अध्यक्ष संतराम नामदेव व गोपाल नामदेव की देखरेख में हो रहे इस आयोजन में नामदेव समाज के विभिन्न घटक एक मंच पर समाज विकास व एकता पर चिंतन-मंथन करेंगे।
ये करेंगे शिरकत
आमसभा में राजस्थान से बतौर विशिष्ट अतिथि अशोक आर.गहलोत व हाकिम चंद्र छीपा शिरकत करेंगे। इनके अलावा आमसभा में डॉ.भारतभूषण दिल्ली, बच्चू सिंह, रामप्रकाश सिसोदिया मथुरा, तेजपाल, वी.ज्ञानेंद्र, चरन सिंह बदायूं, डॉ.राकेश सक्सेना शाहजहांपुर, डॉ.बी.पी.सिंह इटावा, झांसी के पूर्व डिप्टी कलक्टर बाबूराम नामदेव, खूब चंद्र राठौर अलीगढ़, डॉ.बी.डी. रवि कानपुर शिवशंकर लाल उड़ीसा, मुन्नीलाल जबलपुर, डॉ.वेद प्रकाश सतना आदि भाग लेंगे।
ये होंगे कार्यक्रम
एक मई को सुबह दस बजे संत शिरोमणी नामदेव की पूजा अर्चना के साथ मुख्य अतिथि कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। दोपहर एक बजे तक अतिथि अपना उद्बोधन देंगे व विमोचन कार्यक्रम होगा। दोपहर एक से दो बजे तक भोजन के पश्चात ढाई बजे से शाम पांच बजे तक राष्ट्रीय सामाजिक एकता व नामदेव समाज के विकास पर चिंतन को लेकर संगोष्ठी आयोजित होगी। इसके बाद समाज की प्रतिभाओं का सम्मान समारोह होगा।