Breaking News
Home / breaking / नामदेव समाज की महिलाओं से अभद्रता मामले में प्रधानमंत्री को भेजेंगे ज्ञापन

नामदेव समाज की महिलाओं से अभद्रता मामले में प्रधानमंत्री को भेजेंगे ज्ञापन

namdev ji01

नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। अजमेर जिले के सरवाड़ कस्बे में नामदेव मंदिर हड़पने की साजिश को लेकर समाजबंधुओं में जबरदस्त आक्रोश है। वहां सेवादार ब्राह्मण परिवार के लोग आए दिन नामदेव समाज की महिलाओं से अभद्रता कर रहे हैं। स्थानीय पुलिस प्रशासन राजनीतिक दबाव व समाज विशेष की लॉबी के प्रभाव में है। इसे देखते हुए देशभर से नामदेव समाज के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ज्ञापन भेजेंगे।
‘नामदेव न्यूज डॉट कॉम’ ने अपने नामदेव बुलेटिन सेक्शन में सरवाड़ प्रकरण को लेकर समाचार प्रकाशित किए। देशभर में इस पर तीखी प्रतिक्रिया हुई है। नामदेव विकास परिषद मध्यप्रदेश ने सभी संस्थाओं से अपील जारी की है कि इस प्रकरण में सभी लोग अपने-अपने क्षेत्र से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजें। समाज के नरेन्द्र नामदेव ने बताया कि समाज के साथ हो रहे इस अन्याय को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सरवाड़ में भले ही नामदेव समाज के चंद घर हों लेकिन पूरे देश का नामदेव समाज उनके साथ है।

इसी तरह संत नामदेव छीपा समाज सेवा संस्थान पुष्कर ने इस मामले को लेकर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को ज्ञापन भेजने की बात कही है।
यह है मामला
अजमेर जिले के सरवाड़ कस्बे में नामदेव मंदिर और मंदिर कमेटी की बेशकीमती जमीन को हड़पने के लिए मंदिर सेवादार आमादा हैं। सेवादार और नामदेव समाज के बीच सम्पत्ति विवाद न्यायालय में विचाराधीन है। इसके बावजूद नामदेव समाज के लोगों को मंदिर में आने सेे रोका जा रहा है। मंदिर में लगी तस्वीरें फेंककर धार्मिक

भावना आहत की जा रही है। नामदेव समाज की महिलाओं से दुव्र्यहार कर उन्हें मंदिर से भगा दिया जाता है। पिछले दिनों नामदेव समाजबंधुओं को मंदिर का पाटोत्सव मनाने से रोका गया। उन्हें मंदिर में कदम रखने पर बुरे अंजाम की धमकी दी गई। समाजबंधुओं ने पुलिस में शिकायत दी तो पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।
पीएम से लगाएंगे गुहार

narendra namdev
पूरे देश का नामदेव समाज एकजुट है। किसी समाजबंधु के साथ गलत नहीं होने देंगे। सरवाड़ मामले में प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजे जाएंगे। देश के सभी नामदेव बंधुओं से आग्रह है कि वे अपने-अपने संगठन के जरिए प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजें।
-नरेन्द्र नामदेव, नामदेव विकास परिषद, मध्यप्रदेश

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *