Breaking News
Home / breaking / संत नामदेव के वंशज को आर्थिक संबल की मुहिम

संत नामदेव के वंशज को आर्थिक संबल की मुहिम

 

namdev ji01
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। नामदेव समाज के तीर्थस्थल पंडरपुर में रह रहे संत नामदेव महाराज के सोलहवें वंशज कृष्णदेव महाराज व उनकी धर्मपत्नी मां किशोरी जी को आर्थिक संबल प्रदान करने के लिए नामदेव समाजबंधुओं ने मुहिम चला रखी है। इसके लिए उनका बैंक खाता नंबर जारी किया गया है।

krishndas account
नामदेव युवा संगठन पुणे के खेमराज नामा सोलंकी ने सभी समाजबंधुओं से इस पुण्यकार्य में भागीदार बनने की अपील की है। उन्होंने नामदेव अनुयायियों रोहिल्ला, शिम्पी, छीपा, भावसार , नामदेव, दर्जी आदि सभी से संत नामदेव के वंशज के जीवन निर्वाह के लिए आर्थिक मदद करने का आग्रह करते हुए नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि समाजबंधु स्वेच्छा से कृष्णदास महाराज के बैंक खाते में सहायता राशि जमा करा सकते हैं। यह अपील जारी होने के बाद कई लोग कृष्णदेव महाराज के बैंक खाते में राशि जमा कराने आगे आए हैं। समाजबंधुओं को कहना है कि यह परिवार किसी तरह का व्यवसाय नहीं कर पूरी तरह भक्तिभाव में लीन हैं। ऐसे में इस परिवार की जीविकोपार्जन के लिए हम मददगार हो सकते हैं। हम नामदेव महाराज का ऋण तो नहीं चुका सकते हैं मगर जिन्होंने हमें जीवन जीने का सलीका सिखाया, हमें भक्ति मार्ग दिखाया, उनके वंशज को आर्थिक संबल प्रदान करना हमारा नैतिक कर्तव्य है।
श्री नामदेव समाज अहमदाबाद व नामदेव युवा संगठन अहमदाबाद के मूलचंद पी.परमार ने खेमराज सोलंकी की इस अपील का स्वागत किया है। साथ ही कुछ लोगों ने समाजबंधुओं की एक टीम बनाकर पंडरपुर भेजने और वास्तविकता का पता लगाकर उचित मदद करने का सुझाव दिया है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *