News NAZAR Hindi News

घोड़े जैसी ताकत देता है देशी चना, यूं बनें ताकतवर

देशी चना बलशाली, वीर्यवर्धक और मैथुन शक्ति बढ़ाने वाला है। आयुर्वेद में चने को वीर्यवर्द्धक और स्तभ्न शक्ति बढ़ाने के लिए अचूक माना गया है। घोड़े जैसी ताकत पाने के लिए चना कहना होगा। चना आसानी से सभी जगह मिल जाता है और इसका सेवन भी आसान है, तरीका समझ लीजिए-

रात को एक कटोरी में थोड़े चने भिगोकर रख दें। सुबह उन भीगे हुए चने के पानी में दो चम्मच शहद मिलाकर पी लें। इससे पुरानी से पुरानी नपुंसकता खत्म हो जाती है और मैथुन शक्ति में भी बढ़ोतरी होती है। इस प्रयोग को कम से कम 2 महीने तक आजमाएं।

अगर वीर्य पतला है या कम बनता है तो निश्चित रूप से सेक्स पावर कम होती है। इसके लिए एक चीनीमिटटी के बर्तन में रात में चने भिगोकर रख दें। इन चनों को सुबह उठकर अच्छी तरह से चबा चबाकर खाएं।

चने आपको अपनी पाचन शक्ति के अनुसार ही खाने हैं, मतलब जितना आप से हो सके और उसके बाद आप जिस चीनी के बर्तन में आप ने चने भिगोये थे, उस पानी को भी ऊपर से पी लें। 4 सप्ताह तक इसका सेवन करने फर्क महसूस होगा।

रोजाना 50 ग्राम भीगे हुए या भुने हुए हुए चने रोज 5- 7 बादाम के साथ अच्छी तरह चबा कर खाने से आपका शरीर मजबूत होता है और आपकी यौनशक्ति में भी चमत्कारिक बढ़ोतरी होती है।

इन को खाने के बाद आप ऊपर से एक गिलास दूध पीने से मांसपेशियों में ताकत आ जाएगी। इसका ध्यान रखें कि बादाम रात में भिगोकर रखें और उसका छिलका उतारकर ही खाएं।