News NAZAR Hindi News

बेडरूम के बाहर भी हैं हॉट स्पॉट


नई दिल्ली। एक सर्वे के मुताबिक होटल के रूम में सेक्स करना घर में करने के मुकाबले से ज्यादा अच्छा होता। वैसे तो पार्टनर का मूड अगर ठीक हो तो सेक्स कहीं भी और कभी भी किया जा सकता है लेकिन फिर भी घर के बाहर भी हॉट स्पॉट हैं।
समंदर किनारे
बीच के किनारे सेक्स करना सबसे रोमांटिक माना जाता है। इमैजिन करिए कि आप पार्टनर के साथ किसी बीच पर हों, सामने सी फूड और वाइन हो और कोई परेशान करने वाला न हो। फिर सोचिए, कैसा रहेगा सेशन। चांदनी रात में खुले आसमान के नीचे सेक्स का असली मजा लेना है तो खुले आसमान के नीचे कहीं भी ट्राई मार सकते हैं। पहाड़ी, रेगिस्तानी या समुद्री इलाके में चांदनी रात के दौरान पार्टनर के हाथ में हाथ डाले संबंध बनाने जैसा अहसास आपको कहीं और नहीं मिल सकता।
ऊंचाई पर
ऊंचाई पर सेक्स करना रोमांटिक है या नहीं, रोमांचक जरूर है। लोग सेक्स लाइफ में एडवेंचर का तड़का लगाने के लिए तरह-तरह की चीजें आजमाते हैं। मसलन, पहाडिय़ों के ऊपर, हेलिकॉप्टर पर, ऊंची बिल्डिंग की छत पर सेक्स का अपना अलग मजा है।
कार की पिछली सीट
कई बार आपने हॉलीवुड फिल्मों में कार की पिछली सीट पर सेक्स सीन देखे होंगे। यह सिर्फ अच्छा दिखता ही नहीं, अच्छा अनुभव भी है।
फ्रेंड के घर पर
आपका कोई फ्रेंड कुछ दिनों के लिए बाहर गया हो और उसके घर की जिम्मेदारी आपके हाथ में हो तो यह सुनहरा मौका बिल्कुल न गंवाए। पार्टनर को साथ लें और इस खाली घर का बेहतरीन इस्तेमाल करें।