Breaking News
Home / breaking / चंगाई सभा में हिंदूवादी संगठनों का हंगामा, धर्मांतरण के लगाए आरोप

चंगाई सभा में हिंदूवादी संगठनों का हंगामा, धर्मांतरण के लगाए आरोप

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में स्थित वंदना लॉन में चंगाई सभा के दौरान हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। धर्मांतरण के आरोप लगाए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

छिंदवाड़ा जिले में परासिया रोड स्थित एक लॉन में बुधवार को एक धर्म-विशेष के सदस्यों की ओर से प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था। सभा में धर्म परिवर्तन होने की सूचना पर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने लॉन पहुंचकर हंगामा कर दिया। लॉन में हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने समझाइश देकर मामला शांत कराया। सभा में मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए है।

टीआई जीएस उईके ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली थी कि वंदना लॉन में एक धर्म से जुड़े कुछ लोगों द्वारा धर्मांतरण कराया जा रहा है।

 

लॉन में हो रही प्रार्थना सभा में हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता पहुंचकर हंगामा कर रहे है। पुलिस टीम ने सभा में नागपुर, झारखंड से आए सामाजिक लोगों के अलावा अन्य के बयान लिए है। उईके के मुताबिक प्राथमिक जांच और बयानों में धर्म परिवर्तन जैसा कोई – तथ्य सामने नहीं आए है।

यह भी देखें

राष्ट्रीय हिंदू सेना जिला अध्यक्ष यमन साहू ने विशेष समुदाय पर धर्म परिवर्तन का आरोप लगाते हुए कहा कि बीमारी में सुधार, रुपये और नौकरी का लालच देकर जिले के मासूम लोगों का धर्मांतरण कराया जा रहा है। इसका सभी हिंदूवादी संगठनों द्वारा विरोध किया जा रहा है।

Check Also

मौलाना ने 14 साल की लड़की से किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर दी गर्भपात की दवा

कानपुर. एक किशोरी को बहला फुसला कर मौलाना चार माह तक दुष्कर्म करता रहा. जब …