Breaking News
Home / breaking / दिल्ली मेट्रो में भिड़ीं दो लड़कियां, थप्पड़ जड़े… टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश

दिल्ली मेट्रो में भिड़ीं दो लड़कियां, थप्पड़ जड़े… टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती है। कभी किसी के बीच मारपीट, कभी डांस तो कभी रोमांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जबकि डीएमआरसी कई बार यात्रियों को चेतावनी जारी कर चुकी है। इस बार एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़कियां सीट को लेकर एक दूसरे से भीड़ गईं। दोनों के बीच काफी बहस हुई, नौबत मारपीट तक आ गई। इतना ही नहीं धमकी तक देने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक सीट के पास दो लड़कियां खड़ी हैं। एक महिला सीट के पास खड़े होकर अंग्रेजी में कहती है कि हाउ डेयर यू टच मी। इससे पहले ही दोनों के बीच बहस होती है और एक दूसरे को धक्का दे देती हैं। पहली लड़की जवाब में थप्पड़ मार देती है और इतना ही नहीं टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश भी करती है।

 

लेकिन दूसरी लड़की पलटवार करते हुए मारती है। दोनों के बीच तू तू मैं मैं शुरू हो जाती है। दूसरी लड़की कहती है कि तू जानती नहीं है मैं कौन हूं, तुझे इतना फोड़ूंगी न। आगे कहती है कि मैं एक सिंगर हूं। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब सीट को लेकर बवाल मचा हो। महिलाओं में ही नहीं पुरूषों में भी सीट को लेकर मार पिटाई हो जाती है। कई बार लात घूंसों और मारपीट के वीडियो सामने आ चुके हैं।

Check Also

मौलाना ने 14 साल की लड़की से किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर दी गर्भपात की दवा

कानपुर. एक किशोरी को बहला फुसला कर मौलाना चार माह तक दुष्कर्म करता रहा. जब …