Breaking News
Home / breaking / पति के साथ रात को लिपटकर सोई थी बीवी, नींद में खोला ऐसा राज कि…

पति के साथ रात को लिपटकर सोई थी बीवी, नींद में खोला ऐसा राज कि…

नई दिल्ली. पति और पत्नी के बीच का रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका होता है. दोनों जब एक-दूसरे से कुछ भी नहीं छिपाते तो उनका रिश्ता काफी लम्बा चलता है. लेकिन जब इस रिश्ते में सीक्रेट्स रखना शुरू कर दिया जाता है तब होती है असली मुसीबत. सोशल मीडिया पर एक कपल के बीच की ऐसी स्टोरी शेयर की गई, जो देखते ही देखते वायरल हो गई. इस कपल की लाइफ वैसे तो एकदम नॉर्मल थी. दोनों के बीच किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं था. लेकिन अचानक एक रात ऐसा कुछ हुआ कि पति ने अपनी प्यारी बीवी को पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी देखें

 

61 साल के एंटोनी ने 47 साल की रुथ फोर्ट से 2010 में शादी की थी. शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था. दोनों ही एक दूसरे से काफी प्यार करते थे. उनकी मैरिड लाइफ एक दम अच्छी चल रही थी. लेकिन एक रात अचानक कुछ ऐसा हुआ कि एंटोनी ने अपनी पत्नी को पुलिस के हवाले कर दिया. ना दोनों के बीच किसी तरह की लड़ाई हुई थी ना ही कोई बहसा-बहसी. सिर्फ नींद में रुथ ने कुछ ऐसा खुलासा कर दिया कि एंटोनी को पुलिस बुलानी पड़ गई.

यह भी देखें

नींद में कबूला जुर्म

एंटोनी एक रात अपनी पत्नी के साथ सोया हुआ था. तब नींद में रुथ ने माना कि उसने दिव्यांग महिला का एटीएम चुराया है और उसी से अपने शौक पूरे कर रही है. ये सुनते ही एंटोनी ने पुलिस को बुला लिया और अपनी पत्नी को जेल भिजवा दिया. एंटोनी के मुताबिक़, जिस महिला से वो प्यार करता था वो दूसरों को धोखा नहीं दे सकती थी. खुद एंटोनी ने अपनी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करवाया. बाद में कोर्ट में रुथ का जुर्म साबित हो गया और उसे 16 महीने जेल की सजा सुनाई गई.

 

यह भी देखें

Check Also

आवारा कुत्तों ने घर में घुसकर 2 साल के बच्चे को नोंच-नोंच कर मार डाला

बड़वानी। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से एक बड़ी ही दिल दहलाने वाली घटना सामने …