Breaking News
Home / breaking / प्रेमी के जाल में फंस कर पत्नी ने कराई पति की हत्या

प्रेमी के जाल में फंस कर पत्नी ने कराई पति की हत्या

बोकारो। झारखंड में बोकारो जिले के बालीडीह थाना क्षेत्र निवासी विनोद हेंब्रम की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी 25 वर्षीय लक्ष्मी कुमारी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि विनोद हेंब्रम की हत्या पिछले 12 मार्च 2023 कि बीती रात चाकू मारकर कर दी गई थी। मृतक विनोद की पत्नी लक्ष्मी कुमारी ने इस बाबत बालीडीह थाना में अज्ञात अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के उद्भेदन के लिए बोकारो के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार झा ने बालीडीह थाना के थाना प्रभारी रामप्रवेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित किया था।

सूत्रों ने बताया कि तकनीकी शाखा का सहयोग और गुप्त सूचना के आधार पर पिछले दिनों बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के चौक थाना के बनारस बैंक निवासी रोशन भारती को पूछताछ के लिए शक के आधार पर पुलिस ने हिरासत में लिया था। हिरासत में लिए गए रोशन भारती ने विनोद हेंब्रम की हत्या का अपराध स्वीकार किया और बताया कि लक्ष्मी कुमारी के साथ पिछले करीब 4 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

 

इस प्रेम प्रसंग में उसका पति बाधक बना हुआ था, इसीलिए उक्त तिथि को रात्रि में प्लांट में कार्य करने जाने के दौरान बगल के झाड़ी के पास उसे चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी और उसका साइकिल लेकर रेलवे से मुजफ्फरपुर चले गए थे।

सूत्रों ने बताया कि विगत दो-तीन साल पहले उसकी पत्नी लक्ष्मी कुमारी ने प्रेमी रोशन भारती को अपना स्कूटी गाड़ी दे दी और बोकारो के सेक्टर 4 थाना में उक्त गाड़ी का चोरी होने का अज्ञात चोर के खिलाफ एक झूठा मुकदमा भी दर्ज कराया था।

Check Also

एसी कोच में पसीना आने पर भड़के रेलयात्री, ट्रेन रुकते ही कर दिया हंगामा

मथुरा। मंगला एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में कूलिंग कम होने से यात्रियों पर यात्रियों का …