Breaking News
Home / breaking / मौसा ने युवती को बेचा, खरीदने वाले ने देह व्यापार में झोंका

मौसा ने युवती को बेचा, खरीदने वाले ने देह व्यापार में झोंका

जींद। हरियाणा के जींद जिले की उचाना पुलिस ने युवती को बंधक बना वेश्यावृति कराने तथा उसी युवती के माध्यम से ब्लैकमेल करवाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर पीड़िता के मौसा समेत सात लोगों के खिलाफ यौन शोषण, देह व्यापार कराने, ब्लैकमेल करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

मूलत: बिहार निवासी पीड़ित युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि उसके मौसा मनोज ने रुपए लेकर मूलत: दनौदा के उकलाना निवासी कुलदीप के पास भेज दिया। कुलदीप ने पैसे लेकर उसे गांव पाबड़ा निवासी राममेहर के पास हिसार में भेज दिया।

लगभग एक साल तक वह उसके पास रही। बाद में फिर से उसे उकलाना लाया गया जहां कुलदीप ने उसका यौन शोषण किया और उसकी पत्नी सुमन के साथ मिलकर देह व्यापार कराना शुरू कर दिया। उसे कमरे में बंधक बनाए रखा जाता और ग्राहकों से रुपए लेकर उससे देह व्यापार कराया जाता रहा।

पीड़िता के अनुसार कुलदीप का दोस्त गांव करसिंधू निवासी अमित से भी उसकी जान पहचान हो गई। अमित उसे गांव के ही सत्यवान के पास ले आया। इसी बीच सत्यवान ने गांव के ही एक दुकानदार को फंसाने के उद्देश्य से उसका इस्तेमाल किया और दुकानदार के खिलाफ झूठी दुष्कर्म की शिकायत उचाना थाना में दिलाई।

मामले का भंडाफोड़ होने के साथ युवती की शिकायत पर उचाना थाना पुलिस ने मनोज, कुलदीप, उसकी पत्नी सुमन, राजस्थान निवासी दलबीर, राममेहर, सत्यवान तथा अमित के खिलाफ यौन शोषण, देह व्यापार करवाने, ब्लैकमेल करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

उचाना थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि युवती को मोहरा बनाकर एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म की झूठी शिकायत दी थी। जब युवती से पूछताछ की गई तो उसने हकीकत बता दी। युवती न केवल यौन शोषण का शिकार हुई बल्कि उससे देह व्यापार भी कराया गया। फिलहाल सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इनकी धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Check Also

150 से ज्यादा फिल्मों में गाने वाली पार्श्व गायिका तपू मिश्रा का कोरोना से निधन

भुवनेश्वर। बहुमुखी प्रतिभा की धनी तपू मिश्रा का कोविड-19 के बाद की जटिलताओं के इलाज के …