Breaking News
Home / breaking / यह कैसा खेल ? पाकिस्तान से मिला सुसाइड करने का टास्क, युवक ने की आत्महत्या

यह कैसा खेल ? पाकिस्तान से मिला सुसाइड करने का टास्क, युवक ने की आत्महत्या

फरीदाबाद। पाकिस्तान से ऑनलाइन चैट पर मिले टास्क को पूरा करते हुए फरीदाबाद के एक युवक ने घर में पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। युवक का शव कमरे में औंधे मुंह पड़ा हुआ था। उसके गले में शू-लेस जैसी रस्सी और बच्चों की बेल्ट लगी हुई थी।

आशंका है कि रस्सी और बेल्ट युवक के शरीर का भार सहन नहीं कर पाए और रस्सी टूटने से उसका शरीर औंधे मुंह गिरा गया। पुलिस की प्राथमिक जांच में उसके मोबाइल में पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय टेलीकॉम कोड 092 से एक नंबर मिला है जो कि पाकिस्तान के नाम से ही सेव किया हुआ है। डबुआ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर साइबर थाना पुलिस को स्थानांतरित कर दिया है।

गांव नवादा निवासी अरुण (34) पास की एक कंपनी में कर्मी था। अरुण की शादी हो चुकी है और दो बच्चे भी है। पत्नी बच्चों के साथ गर्मी की छुट्टी मनाने मायके गई थीं। उसके भाई अनुज ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात का खाना खाने के बाद अरुण अपने कमरे में सोने चला गया। शनिवार सुबह करीब साढ़े चार बजे उसकी मां की नींद खुली तो वह अरुण के कमरे से होकर निकली।

 उन्होंने देखा कि अरुण दरवाजे के पास औंधे मुंह गिरा पड़ा हुआ था। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची डबुआ थाना पुलिस ने जांच की। साथ ही सीएफएल टीम ने मौके पर जांच कर नमूने भी लिए।
 पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि युवक के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है। साथ ही उसकी जांच साइबर सेल से भी कराई जा रही है कि जिस मोबाइल नंबर से चैट चल रही थी वह पाकिस्तान का है या नहीं।
ऑनलाइन गेम में था आत्महत्या का चैलेंज
अनुज ने बताया कि अरुण का मोबाइल बिस्तर पर ही था। उसने बताया कि अरुण किसी ऑनलाइन गेम के माध्यम से किसी अंजान नंबर से चैटिंग करता था। चैट में आत्महत्या करने के लिए एक टास्क था। इस गेम में आत्महत्या करने के तरीके भी बताए गए थे। व्हाट्सअप नंबर पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय टेलीकॉम कोड 092 से था। ऐसे में आशंका है कि पाकिस्तान में बैठा कोई शख्स उससे चैट पर बातें कर टास्क दे रहा था।

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …