Breaking News
Home / देश दुनिया / हाफिज सईद ने दिया शाहरुख को पाकिस्तान आने का न्योता

हाफिज सईद ने दिया शाहरुख को पाकिस्तान आने का न्योता

shahrukh
नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान को लेकर सियासत गरमा गई है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा शाहरुख को पाकिस्तानी एजेंट बताने के बाद पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद ने उन्हें अपने यहां आने का न्योता दिया है।

वहीं, शाहरुख पर विवादित टिप्पणी कर बुरी तरह फंसे भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने बयान से पलट गए हैं। हाफिज ने ट्विटर के जरिए शाहरुख से कहा कि भारत में अपने धर्म की वजह से परेशानी झेल रहे मुसलमान पाकिस्तान आ सकते हैं। हाफिज ने ये बयान भारत में शाहरूख खान पर बीजेपी नेताओं के हमले के बाद दिया।

इस बीच बॉलिवुड अभिनेता शाहरुख खान पर विवादित टिप्पणी कर फंसे भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अपना बयान वापस लेते हुए कहा कि उनका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। वह अपने ट्वीट्स वापस लेते हैं। हालांकि विजयवर्गीय ने शाहरुख के खिलाफ किए गए ट्वीट्स अभी अपने ट्विटर अकाउंट से हटाए नहीं हैं।

यह कहा था शाहरुख ने

देश में उठ रहे असहिष्णुता के मुद्दे पर साहित्यकार, वैज्ञानिकों  और इतिहासकार के बाद अभिनेता शाहरूख खान ने भी कहा था कि लगता है देश में माहौल बिगड़ता जा रहा है।

जिसके बाद भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अभिनेता शाहरूख खान पर विवादास्पद ट्वीट करते हुए कहा था कि शाहरूख देशद्रोही हैं। इनके साथ ही विवादास्पद हिंदुवादी नेता साध्वी प्राची ने भी बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर उनकी ‘घोर असहिष्णुता’ को लेकर की गई टिप्पणी पर तीखा हमला बोला और उन्हें ”राष्ट्रविरोधी’ और ‘पाकिस्तानी एजेंट’ करार देते हुए कहा कि उन्हें उस देश भेज दिया जाना चाहिए।

विजयवर्गीय ने कहा कि असहिष्णुता के बारे में शाहरुख की टिप्पणी इस ओर इशारा करती है कि वह पाकिस्तान और भारत विरोधी ताकतों से सुर मिला रहे हैं। आज जब पूरा विश्व भारत का सम्मान कर रहा है, असहिष्णुता बढऩे के बारे में बात करना देश को वैश्विक मोर्चे पर कमजोर करता है।

भाजपा नेता ने इसके साथ ही मुम्बई विस्फोटों को लेकर शाहरुख से सवाल किया कि 1993 मुम्बई विस्फोट में जब सैकड़ों लोगों की मौत हुई थी तब शाहरुख खान कहां थे। जब मुम्बई पर 26/11 हमला हुआ था तब शाहरुख खान कहां थे।

Check Also

पत्नी की लाश के 72 टुकडे़ करने वाले को नहीं मिली जमानत

नैनीताल। उत्तराखंड हाईकोर्ट ने देहरादून के चर्चित अनुपमा गुलाटी हत्याकांड के अभियुक्त राजेश गुलाटी को जमानत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *