Breaking News
Home / breaking / आधा दर्जन विधायकों के अश्लील वीडियो और सेक्सी चैट वायरल

आधा दर्जन विधायकों के अश्लील वीडियो और सेक्सी चैट वायरल

 

बोकारो। झारखंड में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सत्तारूढ़ बीजेपी के बोकारो से विधायक बिरंचि नारायण के सोशल मीडिया पर वायरल अश्लील वीडियो ने राज्य की सियासत का पारा चढा दिया है। वीडियो में विधायक के कथित अंतरंग निजी पलों को दिखाया गया है। इस वीडियो में बिरंची नारायण अकेले ही नजर आ रहे हैं।

ऐसी आशंका है कि किसी ने उनके मोबाइल से यह वीडियो निकाला होगा या फिर खुद उन्होंने किसी को भेजा होगा, जहां से यह लीक हो गया। हालांकि विधायक नारायण ने उनके कथित अंतरंग निजी पलों को दिखाने वाले इस वीडियो को फर्जी करार दिया और मामले में जांच की मांग की। इस मामले में पुलिस ने आज प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस अधीक्षक पी. मुरगन ने आज बताया कि बोकारो विधायक नारायण के निजी सचिव विकास कुमार के आवेदन पर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का सूचना-प्रौद्योगिकी प्रकोष्ठ यह पता लगाने में लगी हुई है कि यह वीडियो किसके माध्यम से वायरल की गई है। उन्होंने दावा किया कि पुलिस अविलंब इस मामले की पटाक्षेप कर दोषियों को गिरफ्तार कर लेगी।

वहीं, चास के प्रखंड विकास पदाधिकारी संजय शांडिल्य की शिकायत पर भी आईटी अधिनियम और चुनाव आचार संहिता उल्लंघन की प्राथमिकी स्थानीय थाने में इस बाबत दर्ज कराई गई है। पुलिस का तकनीकी प्रकोष्ठ उस व्हाट्सएप यूजर की तलाश कर रहा है जहां से वीडियो वायरल की गई है।

सूत्रों के मुताबिक, बिरंची नारायण का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह उत्तराखंड के किसी होटल का है। माना जा रहा है कि विधानसभा समिति के सदस्य के रूप में बिरंची नारायण वहां गए थे। चर्चा यह भी है कि बिरंची नारायण के अलावा आधा दर्जन से अधिक और विधायकों के वीडियो, ऑडियो और सेक्स चैट भी वायरल हो रहे हैं, जिन्हें हनीट्रैप से जोड़कर देखा जा रहा है।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …