Breaking News
Home / देश दुनिया / आमिर देशवासियों की फिरकी ले रहे हैं!

आमिर देशवासियों की फिरकी ले रहे हैं!

aamir khan
शाहनवाज हुसैन समेत भाजपा नेताओं ने खोला मोर्चा
मुंबई। बॉलीवुड के प्रतिभावान स्टार और निर्माता-निर्देशक आमिर खान के देश छोडऩे संबंधी बयान ने जबरदस्त तूल पकड़ लिया है। लगभग सभी वर्ग आमिर के इस बयान की कड़ी निंदा कर रहे हैं। भाजपा के मुस्लिम चेहरे शाहनवाज हुसैन ने यहां तक कह दिया कि आमिर का यह बयान देश की प्रतिमा मलिन करने वाला लग रहा है। इस बयान पर राहुल गांधी ने जिस तरह समर्थन किया है, इससे इस तरह के शक को बल मिल रहा है।
मुम्बई में पत्रकारों से बातचीत में शाहनवाज ने कहा कि आमिर खान ने असहिष्णुता की वजह से देश छोड़कर जाने की बात कही है। वह देश छोड़कर किस देश में जाएंगे। किस देश में असहिष्णुता नहीं है। भारतवर्ष से अच्छा कोई देश नहीं है। आमिर खान के बयान से देश में घबराहट का माहौल फैल रहा है, जो किसी भी कीमत पर ठीक नहीं है।
शाहनवाज ने कहा कि आमिर के बयान के बाद राहुल गांधी ने बयान जारी किया है, इसलिए लग रहा है कि यह सब कुछ राजनीति के तहत किया जा रहा है।
यह कहा था आमिर ने
एक दिन पहले दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में आमिर खान ने कहा था कि उनकी पत्नी किरण ने कहा था कि अब यह देश उनके बच्चों की सुरक्षा के लिहाज से रहने लायक नहीं रहा है।
आमिर के इस बयान के बाद फिल्म जगत में इस बारे में जोरदार प्रतिक्रिया व्यक्त की गई। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने भी आमिर से पूछा कि वह आखिर अपना देश छोड़ कर किस देश में जाना चाहते हैं।

इसी तरह राज्य के पर्यावरण मंत्री रामदास कदम ने कहा कि अब तक उन्होंने सांप को दूध पिलाया है। अगर आमिर खान कहीं जाना चाहता है तो वह देश छोड़ कर जा सकता है। इसी तरह फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने भी आमिर खान को देश छोड़कर जाने के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर वह देश छोडऩा चाहते हैं तो यह उनका अपना विचार है, वह जब चाहें देश छोडकऱ जा सकते हैं।

Check Also

युवती के साथ 10 युवकों ने किया दुष्कर्म, शादी के बाद भी पीछे पड़े रहे

जींद। हरियाणा के जींद जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *