News NAZAR Hindi News

प्रेमिका पर अश्लील कमेंट से भड़का, तमंचा निकाला और दोस्त को ठोक दिया

लखनऊ। दोस्तों के साथ मटर का होरा खाने मुख्यालय कोतवाली के बिलबई गांव गए किशोरों में आशिनाई को लेकर हुआ विवाद खूनी रंजिश में तब्दील हो गया।

अपनी प्रेमिका के प्रति अश्लील शब्द न बर्दाश्त कर पाये मयंक ने अपने दोस्त को ही गोली मारकर मरणासन्न कर दिया। दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी। गम्भीर अवस्था में घायल को लाकर जिला अस्पताल में दाखिल कराया और मयंक को पकड कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मुख्यालय के बजरिया निवासी मखरूद, धर्मेन्द्र, विष्णु, नीरज तथा मयंक आदि आपस में अच्छे खाशे दोस्त व सभी 14 से 16 साल की आयु के बीच के है। यह सभी शुक्रवार की दोपहर बाद मटर का होला खाने पडोसी गांव बिलबई गये थे।

खेत में होला खाने के दौरान सभी दोस्त आपस में आसनाई की बाते करते करते एक दूसरे की कलई खोलने लगे। इसी दौरान मखरूद ने मयंक की प्रेमिका के बारे में कुछ अश्लील बातें कह दी।

कई बार मना करने के बाद भी बह अपनी बात दोहराने से बाज नहीं आया तो ताव में आए मयंक ने तमन्चा निकाल उस पर गोली चला दी। गोली चलते ही हडकम्प मच गया। होला खाने गये साथी किशोरों ने यह देख मयंक को दबोच लिया।

फायर की आवाज सुन आसपास मौजूद किसान भी अनहोनी की आशंका से दौड पडे। साथी युवकों ने घटना की सूचना पुलिस को दी व ग्रामीणों के सहयोग से घायल को उपचार के लिये जिला अस्पताल में दाखिल कराया।

खबर लिखे जाने तक पुलिस व परिजन सभी घायल युवक का उपचार कराने में व्यस्त थे। फिलहाल घटना का मुकदमा दर्ज करने को तहरीर नही दी गई। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जेपी यादव कहते है कि तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज करा आरोपी को जेल भेजा जायेगा।