Breaking News
Home / breaking / उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने कोरोना से निपटने का बताया तरीका

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने कोरोना से निपटने का बताया तरीका

मुम्बई। उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण फिर से बढ़ने पर चिंता जताई है। उन्होंने इसे लेकर अपने एक ट्वीट के जरिए खास सलाह भी दी है।
उन्होंने कहा, कि महाराष्ट्र में जिस तरह से कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं, उनको लेकर निश्चित तौर पर फिक्र होनी चाहिए और इसे रोकने के लिए कदम उठाए जाने चाहिए। उन्होंने लॉकडाउन लगाने की बजाय टीकाकरण तेज करने की मांग की है।

आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र में नई पाबंदियां लागू करने से जुड़ी एक खबर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, देश में हर रोज कोरोना के जो नए मामले आ रहे हैं, उसमें आधे से ज्यादा मामले महाराष्ट्र से हैं।
महाराष्ट्र देश की आर्थिक गतिविधि का केंद्र है, यहां कड़ी पाबंदिया या लॉकडाउन राज्य को कमजोर करेगा। मेरा मानना है कि महाराष्ट्र में हर इच्छुक व्यक्ति को टीका लगाया जाए। इसके लिए आपातकालीन अनुमति दी जाए और टीकाकरण तेज किया जाए। जहां तक मेरी जानकारी है, देश में वैक्सीन की कमी नहीं है।

उन्होंने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को टैग भी किया है। ट्विटर पर एक यूजर के महाराष्ट्र में टेस्टिंग तेज करने की सलाह पर भी आनंद महिंद्रा ने वैक्सीनेशन में तेजी की बात कही है। आनंद महिंद्रा ने कहा, कि मैं टेस्टिंग तेज करने की बात ये भी सहमत हूं, लेकिन जब तक टीकाकरण में तेजी नहीं आएगी, हम कोरोना की कभी दूसरी, कभी तीसरी तो कभी चौथी वेब का शिकार होंगे।

बता दें कि महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोनावायरस संक्रमण के 15,051 नए मामले आए थे, तथा COVID-19 के चलते पिछले 24 घंटे में 48 लोगों की मौत हुई थी।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …