News NAZAR Hindi News

ऐसा क्या हुआ कि बारातियों की जूतों से करनी पड़ी खातिरदारी

बारातियों की जमकर हुई पिटाई, बैरंग लौटी बारात
वर पक्ष ने ज्ञापन देकर डेढ़ लाख का सामान लूटने का लगाया आरोप

छतरपुर। थाना सिविल लाईन के अंतर्गत छत्रसाल नगर से अनुरागी परिवार के पुत्र की बारात गांधी नगर महोबा गई हुई थी लेकिन कन्या पक्ष द्वारा दहेज लोभियों को तगड़ा सबक सिखाया गया और दहेज लोभियों की जमकर धुलाई करते हुए शादी से इंकार कर दिया जिससे बारात बैरंग लौट आई। उधर वर पक्ष ने छतरपुर आकर पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन देकर कन्या पक्ष पर मारपीट और डेढ़ लाख रूपये का सामान लूटने का आरोप लगाया।

जानकारी के अनुसार छत्रसाल नगर निवासी जंगी अनुरागी के पुत्र घनश्याम अनुरागी की शादी महोबा निवासी हरिशंकर अनुरागी की पुत्री किरन के साथ तय हुई थी। 13 जुलाई को धूमधाम के साथ बारात महोबा के चंद्रकुंवर पैलेस पहुंची और वहां पर वर पक्ष द्वारा आठ लाख रूपये की सिफ़्टडिजायर कार की मांग कर दी गयी न देने पर लडक़ी की विदा के हत्या कर देने की धमकी दी गयी जिस पर लडक़ी पक्ष के लोग उग्र हो गये और उन्होंने दूल्हा सहित सभी बारातियों की जमकर धुनाइ्र्र की तथा शादी से इंकार करते हुए बारात को बैरंग वापिस कर दिया।

वहीं अनुराग परिवार ने छतरपुर आकर पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन दिया जिसमें लडक़ी पक्ष पर आरोप लगाया कि तिलक समारोह में कन्या पक्ष का सही ढंग से स्वागत न होने पर दूल्हे सहित सभी बारातियों की मारपीट कर दी। दूल्हे की गाड़ी भी तोड़ दी तथा डेढ़ लाख रूपये का सामान लूट लिया।