News NAZAR Hindi News

केजरीवाल को जस्सी जसराज की खुली चुनौती


चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किए गए पंजाबी गायक जस्सी जसराज ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) के खिलाफ खुल कर भड़ास निकाली है। जस्सी ने कहा कि अभी तक उन्हें यह समझ नहीं आई कि पार्टी ने उन्हें आखिर किस कारण बाहर का रास्ता दिखाया है, जिसके लिए उन्होंने अरविन्द केजरीवाल से इस वीडियो के द्वारा जवाब मांगा है।
वहीं जस्सी की वीडियो पर लोगो ने प्रतिक्रिया देते कहा कि जस्सी जसराज अाप वापस अा जाअो अगर पार्टी ने निष्कासित ही करना है तो सुच्चा सिंह छोटेपुर को करो। जसराज को सही ठहराते एक समर्थक ने लिखा कि अाप बिलकुल सही कह रहे हो हम अापके साथ है। एक समर्थक ने लिखा अाप उम्मीद मत छोड़ो। अाप अब भी लोगों की सेवा कर सकते हो उसके लिए अापको किसी कुर्सी या पद की जरुरत नहीं।
एक समर्थक ने कहा जस्सी भाजी कोई फर्क नहीं कि अाप पार्टी में हो या नहीं हम अापकी सोच को सलाम करते हैं। अाप अपने अाप को बदलो मत । वाहे गुरु जी का खालसा वाहे गुरु जी की फतह बुला एक समर्थक ने कहा कि सच की राह पर चलने वालों की अकसर जीत होती है। किसी ने कहा अाप अाम अादमी के लिए लड़ रहे हो न कि किसी पार्टी के लिए इसलिए अाप डटे रहो। लोगों की इस सकारात्मक सोच से लगता है कि जस्सी अपनी जगह सही है फिर भी उनके पार्टी से निकाला जाने की कोई ठोस बजह हो सकती जिसके लिए जस्सी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अपना पक्ष रखने को चुनौती दी है।