Breaking News
Home / breaking / केजरीवाल ने चुनाव आयोग को दिया अजब जवाब, ‘मुझे अपना ब्रांड एंबेसडर बना लो’

केजरीवाल ने चुनाव आयोग को दिया अजब जवाब, ‘मुझे अपना ब्रांड एंबेसडर बना लो’

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर उसका ब्रांड एंबेसडर बनाने की मांग की है।

kejariwal

केजरीवाल ने मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी को लिखे पत्र में कहा कि मुझे आपका नोटिस मिला जिसमें मेरे ऊपर आरोप लगाया गया है कि मैंने लोगों को वोट के बदले नोट लेने के लिए प्रोत्साहित किया लेकिन मैं तो भ्रष्टाचार खत्म करने की कोशिश कर रहा हूं।

केजरीवाल ने कहा कि मैं क्या गलत बोल रहा हूं। अगर में कहता कि जो पैसे दे उसी को वोट देना, तब गलत होता, तब यह रिश्वतखोरी होती लेकिन मैं तो बिल्कुल उलटा बोल रहा हूं कि जो पैसे दे उसे वोट मत दो, इससे रिश्वतखोरी समाप्त हो जाएगी।

add kamal

मैं अपने इस बयान से रिश्वतखोरी को बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। इसीलिए चुनाव आयोग को मुझे अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहिए। फिर देखिए दो सालों में पार्टियां पैसा ही बांटना बंद कर देंगी।

हमने यह दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान भी आजमाया। लोगों ने पैसा कांग्रेस और भाजपा से लिया और वोट आप को दिया। केजरीवाल ने कहा कि मुझे मेरी बात कहने से रोकने वाला चुनाव आयोग रिश्वतखोरी को बंद करने की बजाय उसे बढ़ावा देने का प्रयास कर रहा है।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …