News NAZAR Hindi News

गंदी राजनीति : नाबालिग छात्र-छात्राओं से कराएंगे अखिलेश यादव की ब्रांडिंग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ब्रांडिंग नाबालिग छात्र-छात्राओं से कराएंगे। इसके लिए सूबे के कारागार मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया ने पहल की है। वह बुधवार को सैकड़ों स्कूली बच्चों को अपने सरकारी आवास पर इकट्ठा कर उन्हें अखिलेश के समर्थन में नारे सिखा रहे थे।


इस दौरान कारागार मंत्री ने पत्रकारों को भी आमंत्रित किया था। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सिख समुदाय के लोगों के लिए बहुत काम किया है। ऐसे में इस समुदाय के शिक्षण संस्थानों के छात्र-छात्राओं के माध्यम से लोगों को जागरुक किया जायेगा।

पत्रकार वार्ता के दौरान कक्षा पांच से दसवीं कक्षा तक की सैकड़ों नाबालिग छात्राएं अपने हांथों में ‘हमारे भविष्य की नइया, अखिलेश हमारा भइया लिखे स्लोगन की तख्तियां पकड़े खड़ी थीं। पत्रकारों ने जब रामूवालिया से पूंछा कि क्या इन नाबालिग बच्चियों से चुनाव प्रचार कराया जायेगा तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिया।
कारागार मंत्री ने कहा कि ये सब मुख्यमंत्री के कार्यो को अच्छा मानकर उन्हें शुभकामना देनी आयी हैं। वहां मौजूद गुरूनानक गल्र्स इण्टर कालेज चन्दर नगर शाखा के प्रबन्धक सरदार रमेन्दर सिंह ने बताया कि ये बच्चे अखिलेश को चाहते हैं। इसलिए ये सब अपने परिवार में उनके कार्यों का प्रचार-प्रसार करेगें। उन्होंने कहा कि दीपावली की छुट्टी के कारण बच्चों की संख्या कम थी नहीं तो और अधिक छात्र-छात्रायें आज के कार्यक्रम में भाग लेते।