News NAZAR Hindi News

घरेलू कलह से परेशान थी महिला, बाबा ने ताबीज देने के बहाने बनाया दुष्कर्म का शिकार

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के इस्लामाबाद में घरेलू झगड़े से परेशान चल रही एक महिला ढोंगी बाबा के चक्कर में पड़कर यौन शोषण का शिकार हो गई. उसे ताबीज देकर समस्याओं को दूर करने का दावा किया गया और इसी के साथ बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया. यह बात जब महिला ने अपने पति को बताई तो उसकी समस्या कम होने के बजाय और बढ़ गई. महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले ही अब उसे प्रताड़ित करने लगे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

पीड़ित महिला के आरोप के बाद हुमक पुलिस अधिकारियों के अनुसार महिला एक मोबाइल स्टोर के मालिक की पत्नी है. जो घरेलू परेशानियों से गुजर रही थी. डॉन अखबार के अनुसार महिला के एक परिचित ने उसे एक ऐसे व्यक्ति के पास भेजा, जो लोगों को ताबीज देकर उनकी समस्याओं को ठीक करने का दावा करता था.

 

पुलिस के अनुसार, पीड़िता बाबा से मिली और उसे अपनी समस्याओं के बारे में बताया तो उसने उसे ताबीज दिया. उसके बाद बाबा ने महिला को फिर से आने के लिए कहा. उसे 23 जून को उसके आवास पर आने के लिए कहा गया.

अधिकारियों के अनुसार, वह अगले दिन बाबा उसके घर पहुंच गया. महिला घर में अकेली थी. उसने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी और उसके साथ दुष्कर्म किया. वह महिला को धमकी देते हुए चला गया. बाद में महिला ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई.

मामले में दुष्कर्म के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक प्रवक्ता के अनुसार, पीड़िता ने हवाई अड्डा पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें कहा कि जब आरोपी ने उसके कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया उस समय उसका पति बाहर था. उसने आगे कहा कि जब उसने अपने पति से शिकायत की तो उसके पति, सास और ननद ने उसे प्रताड़ित किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है.