News NAZAR Hindi News

जीजा ने लांघी मर्यादा, दोस्त के साथ मिल मूक-बधिर नाबालिग से गैंग रेप


अम्बिकापुर। सूरजपुर जिला के जयनगर थाना अंतर्गत एक ग्राम में एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक यौनाचार का मामला प्रकाश मेें आया है।

 

अनाचार करने वाले युवक रिश्ते के जीजा व उसके दोस्त को परिजनों ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है। पीडि़त युवती को उपचार हेतु अम्बिकापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने किशोरी के परिजनों की रिपोर्ट पर उक्त दोनों युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।


कक्षा 7 वीं में पढने वाली के मूकबधिर किशोरी जो दशहरा की छुट्टी में अपने घर आई हुई थी। गत गुरूवार को किशोरी के परिजन घर के समीप खेत में मेढ़ बना रहे थे। घर में किशोरी व उसकी भाभी थी। उसी दौरान दोपहर 3 बजे के आसपास किशोरी के रिश्ते में जीजा लगने वाले मदनपुर निवासी बन्टू अपने एक साथी के साथ शराब के नशे में धुत होकर किशोरी के घर पहुंचा।

उक्त दोनों युवको ने मूकबधिर होने का फायदा उठाते हुये किशोरी के जबरन घर के ही किसी कमरे में ले जाकर सामूहिक अनाचार किया। अनाचार के दौरान किशोरी की भाभी ने जब यह दृश्य देखा तो शोरगुल मचाना शुरू कर दिया।

शोरगुल सुन व युवकों को घर से बाहर भागता देख किशोरी की मां ने बंटू व उसके साथी को पकड़कर जयनगर पुलिस के हवाले कर दिया। पीडित किशोरी को उपचार हेतु अम्बिकापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।