News NAZAR Hindi News

टीचर स्कूल में छात्राओं को दिखाता था आपत्तिजनक वीडियो, यह हुआ हश्र


पटना। क्या कोई गुरु अपनी बच्चियों समान छात्राओं के साथ अमर्यादित व्यवहार कर सकता है। मगर बदलते दौर में कुछ शिक्षक इस पवित्र रिश्ते को खराब करने में जुटे हैं।
ऐसा ही एक मामला जमुई इलाके में सामने आया है।

यहां एक शिक्षक अपने स्कूल की छात्राओं को कक्षा में रोक कर अश्लील वीडियो क्लिप दिखाता था। जब इसका खुलासा हुआ तो पेरेंट्स ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

जमुई के एक माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने आरोप लगाया कि उन्हें पढ़ाने वाला शिक्षक उपेंद्र यादव क्लास में छात्राओं को रोककर अपने मोबाइल फोन पर सेक्सी वीडियो दिखाता है।

पहले तो छात्राएं चुप रहीं मगर धीरे-धीरे पेरेंट्स तक यह शिकायत पहुंच गई। परिजन में आक्रोश फ़ैल गया। वे छात्राओं को लेकर स्कूल पहुंचे और उपेंद्र की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस बुलाकर उसे कानून के हवाले कर दिया।
छात्राओं ने थाने में सामूहिक शिकायत पत्र देकर स्कूल में तैनात सहायक अध्यापक उपेंद्र यादव के खिलाफ उन्हें अश्लील वीडियो दिखाए जाने का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने फौरन आरोपी शिक्षक उपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।
खास बात यह भी है कि इस मामले में स्कूल के अन्य सहायक शिक्षक मकसूद आलम, श्रीनाथ सिंह और कैलाश मांझी ने भी पुलिस के सामने उपेंद्र के खिलाफ गवाही दी है।