News NAZAR Hindi News

डीजे पर सपा नेत्री ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

वाराणसी। विधानसभा चुनाव में हार के बाद जहां कांग्रेस और सपा बसपा के नेता गमजदा हैं, वही एक सपा नेत्री के जश्न मनाने का वीडियो सामने आया है।

 बुधवार को सोशल मीडिया में समाजवादी पार्टी की पूर्व राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त नेत्री श्रीमती रीबू श्रीवास्तव का ठुमका सुर्खियों में बना रहा।

सपा नेत्री के ठुमकों को लेकर शहर में लोग जहां जमकर चटकारा लेते रहे वहीं पार्टी के नेता इस पर कुछ भी बोलने से बचते रहे।

दरअसल होली पर्व से ही सपा नेत्री रीबू श्रीवास्तव का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रीबू डीजे फ्लोर पर जमकर ठुमके लगा रही हैं।

कैंट विधानसभा से सपा के बैनर पर रीबू श्रीवास्तव ने नामांकन भी कर दिया था लेकिन पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने दबाब बनाकर उनका पर्चा वापस करवा दिया था। टिकट पार्टी के कांग्रेस से गठबंधन के बाद अनिल श्रीवास्तव को मिला था। चुनाव में अनिल श्रीवास्तव भाजपा के सौरभ श्रीवास्तव से हार गये थे।

माना जा रहा है कि इस खुशी में सपा नेत्री ने डांस किया। उधर इस सम्बन्ध में रीबू श्रीवास्तव ने पत्रकारों को बताया कि होली से ही जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह विधानसभा चुनाव से दो साल पहले न्यू ईयर की पार्टी का है।

पार्टी उनके घर पर रखी गई थी और उसमें परिवार के चुनिंदा लोग ही शामिल थे। आरोप लगाया कि साजिश के तहत ये वीडियो वायरल कराया गया है, ताकि उनकी इमेज को खराब किया जा सके।