Breaking News
Home / breaking / डेढ़ साल से धंधा बंद, तंग आकर जिम ट्रेनर ने किया सुसाइड

डेढ़ साल से धंधा बंद, तंग आकर जिम ट्रेनर ने किया सुसाइड

चंडीगढ़. जीरकपुर में एक जिम ट्रेनर फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान 31 वर्षीय निखिल मेहता निवासी चंडीगढ़-अंबाला नेशनल हाईवे के नजदीक माया गार्डन सिटी ई-ब्लॉक के रूप में हुई है. निखिल मेहता जिम ट्रेनर था और वह कई दिन से जिम न खुलने के कारण पेरशान चल रहा था. निखिल के पिता का बीते साल ही देहांत हुआ है. इस कारण वह मानसिक तौर पर परेशान भी था.

वहीं पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक निखिल जिम ट्रेनर था. लेकिन कोरोना महामारी के कारण प्रशासन द्वारा लगाई गई पाबंदियों के चलते जिम बंद होने के कारण कामकाज प्रभावित हो गया था. एक दिन पहले बुधवार को जिम संचालकों की ओर से जिम न खोले जाने को लेकर पटियाला चौक पर रोष प्रदर्शन भी किया था. वीरवार को जब वह कमरे में अकेला था तो उसने पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद एसएचओ जीरकपुर ओंकार बराड़ मौके पर पहुंचे जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डेराबस्सी अस्पताल में रखवाया है. एसएचओ ओंकार बराड़ के अनुसार मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने इस मामले में मृतक की मां के बयानों पर 174 के तहत कार्रवाई की है.

निखिल अपनी विधवा मां के साथ फ्लैट में रहता था. निखिल की अभी तक शादी नहीं हुई थी. वह परिवार का इकलौता बेटा था. मृतक के मां की मानें त जिम बंद होने के कारण उसे घर चलाने में काफी परेशानी आ रही थी. प्रशासन से बार-बार मांग करने के बाद भी जिम न खुलने के कारण कई जिम संचालक परेशान हैं. इसी तंगी के चलते उसने खुदकुशी की.

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …