Breaking News
Home / breaking / दुल्हन ने कन्यादान में मिले डेढ़ लाख रुपए राम मंदिर निर्माण में भेंट किए

दुल्हन ने कन्यादान में मिले डेढ़ लाख रुपए राम मंदिर निर्माण में भेंट किए

सूरत। यहां के एक हीरा व्यापारी की बेटी को उसकी शादी में कन्यादान में डेढ़ लाख रुपए मिले। सूरत कि इस बेटी ने इन पैसे को राम मंदिर के निर्माण में दान दे दिया।
राम मंदिर के निर्माण के लिए देशभर में धन संग्रह अभियान चलाया जा रहा है। देश कि कई बड़ी हस्तियां इस अभियान में राम मंदिर के लिए दान कर के अपना योगदान दे चुकी हैं। इस बीच सूरत के एक हीरा व्यापारी की बेटी को उसकी शादी में कन्यादान में डेढ़ लाख रुपए मिले। सूरत कि इस बेटी ने इन पैसे को राम मंदिर के निर्माण में दान दे दिया। बताया जा रहा है कि हीरा व्यापारी रमेश भालानी की बेटी दृष्टि ज्वेलरी डिजाइनर हैं।
रविवार को उनकी शादी लूम्स के कारोबारी सिद्धार्थ के साथ हुई। शादी में दृष्टि के पिता ने कन्यादान में 1.50 लाख रुपए दिए। दृष्टि ने ये पैसे राम मंदिर धन संग्रह अभियान में दान कर दिए। इस के बाद दृष्टि से प्रेरित होकर शादी में आए मेहमानों ने भी राम मंदिर निर्माण में योगदान दिया। दृष्टि ने बताया कि हम सब कई सालों से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की बातें करते थे, लेकिन अब वह समय आ गया है जब भगवान राम का मंदिर बनने जा रहा है। ऐसे में मैंने जो दान दिया वह हमारे परिवार के लिए गर्व का क्षण है।
उन्होंने कहा कि इसकी प्रेरणा मुझे अपने पिता से मिली है। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे यह अवसर मिलेगा। दृष्टि ने कहा कि आने वाले समय में जब भी अयोध्या जाऊंगी और भगवान राम के दर्शन करूंगी, तब इसी बहाने मुझे मेरी शादी की याद भी आ जाएगी। दृष्टि के पिता रमेश भालानी ने कहा कि जब मैंने बेटी को कन्यादान देने की बात की तो उसने कहा कि मैं इस पैसों को राम मंदिर निर्माण में दान दूंगी।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …