News NAZAR Hindi News

दोस्तों के साथ किया बीवी का गैंगरेप, फिर मार डाला

 

मेरठ। थाना सरूरपुर क्षेत्र के हर्रा कस्बे में चार दिन पूर्व पत्नी के साथ गैंगरेप करने के बाद हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने मेरठ-बडौत मार्ग से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पूछताछ करते हुए आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया है। जबकि बाकी तीन आरोपी अभी फरार चल रहे है। पुलिस ने संभावित स्थानों पर छापा मार कार्यवाई की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी।

चार दिन पूर्व हर्रा कस्बे में पति ने कुछ लोगों के साथ में मिलकर पत्नी की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी थी। इस मामले में मृतका के परिवार वालों ने पति सहित पांच लोगों को नामजद किया था। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि चार दिन पूर्व हर्रा गांव में पत्नी के साथ गैंगरेप के बाद हत्या करने का आरोपी पति तैमूर पुत्र भवदीन निवासी हर्रा कहीं जाने की फिराक में मेरठ-बडौत मार्ग पर खिवाई मोड़ पर खड़ा हुआ है। उन्होंने पुलिस टीम के साथ घेराबंदी करते हुए आरोपी को दबोच लिया।

 

थाने लाकर की गई पूछताछ में उसने पत्नी की हत्या करने से साफ इंकार कर दिया। तथा ससुरालियों द्वारा झूठा फंसाने की बात कही। उसने स्वयं ही पत्नी के चरित्र पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कई दिनों तक घर से बाहर रहती थी। जानकारी करने पर इधर-उधर की बात कहकर टाल देती थी। पुलिस ने आरोपी का धारा 302, 376 (डी) तथा 147 की धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया।

21 नंवबर की रात्रि की सुबह हर्रा गांव के बाहरी छोर पर तैमूर पुत्र भवदीन की पत्नी शबीना का शव कमरे के अन्दर दीवार में लगी खूंटी से लटका हुआ मिला था। सूचना पर मौके पर पहुंचे महिला के मायके के लोगों ने जमकर हंगामा करते हुए महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कहते हुए महिला के पति तैमूर जेठ के लड़के महबूब के साथ तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ बेटी की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

 

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हालांकि पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नही हुई है। लेकिन महिला की स्लाइड़ बनाकर जांच के लिए भेज दी है। महिला के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।