Breaking News
Home / देश दुनिया / नहीं चलेगी नफरत की राजनीति, बिहार में भाजपा हारेगी : केजरीवाल

नहीं चलेगी नफरत की राजनीति, बिहार में भाजपा हारेगी : केजरीवाल

arvind kejriwal
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि देश में नफरत की राजनीति नहीं चलेगी। इसके लिए जरूरी है कि बिहार विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की हार हो।

केजरीवाल ने दिल्ली में रह रहे लोगों से भी अपील की है कि वह बिहार में अपने संबंधियों एवं मित्रों को फोन कर उन्हें नीतीश कुमार के समर्थन में मतदान करने के लिए कहें। बिहार विधानसभा के अंतिम चरण के तहत पांच नवंबर को वोट डाले जाएंगे।

केजरीवाल ने बुधवार को ट्वीट किया है कि नफरत की राजनीति के खात्मे के लिए बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार जरूरी है। केजरीवाल पहले ही नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही महागठबंधन को अपना समर्थन दे चुके हैं।

अपने ट्वीट में केजरीवाल ने यह भी लिखा कि लोग प्यार और शांति चाहते हैं, न कि नफरत। साथ ही उन्होंने बिहार वासियों से राज्य के मुख्यमंत्री और जनता दल (युनाइटेड) के प्रमुख नीतीश कुमार को अपना समर्थन दोहराते हुए नितीश के पक्ष में वोट देने की अपील भी की है।

बाहर से समर्थन

इससे पहले केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि उनकी जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुरी तरह से बिहार चुनाव हार रहे हैं और नीतीश कुमार चुनाव जीत रहे हैं। केजरीवाल ने बिहार में किसी चुनावी रैली को संबोधित नहीं किया, लेकिन उन्होंने नीतीश कुमार को अपना समर्थन दिया है।

वहीं केजरीवाल के ट्वीट को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी ट्वीट करके केजरीवाल को उनके सहयोग और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है।

Check Also

CM खट्टर समेत पूरी कैबिनेट ने दिया इस्तीफा, नायब सैनी नए मुख्यमंत्री

चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन टूट गया है। चंडीगढ़ में भाजपा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *