News NAZAR Hindi News

पत्नी को घुमाने ले गया पति, रास्ते में मिल गए लुटेरे

छपरा. सारण जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए हैं. लगातार हत्या, लूट जैसे घटना को अंजाम दे रहे हैं. आपराधिक घटनाओं के चलते लोगों में खौफ पैदा हो गया है. ताजा मामला सारण जिले के कोपा थाना क्षेत्र अंतर्गत साधपुर गांव के समीप है. जहां अपराधियों ने लूटपाट के दौरान महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना में मृत महिला का पति भी घायल हो गया. महिला की पहचान दाउदनगर थाना क्षेत्र के नसीरा गांव निवासी दीपक प्रसाद की 25 वर्षीय पत्नी निशा कुमारी के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जट गई है.

दीपक प्रसाद ने बताया कि वह अपनी पत्नी निशा कुमार ओर बच्चे को बाइक से सिमरिया और मांझी घुमाने लाया था. वापस लौटने के क्रम में अपराधियों के द्वारा कोपा थाना अंतर्गत साधपुर गांव के समीप रोक लिया. अपराधी पांच से छह की संख्या में थे. अपराधियों ने बाइक को रोककर पॉकेट से मोबाइल ले लिया और 5 हजार नगद भी लूट लिया.

इस दौरान अपराधी पत्नी का बैग भी छीनने लगा. जब पत्नी निशा ने विरोध किया तो अपराधियों ने गोली चला दी. गोली लगने के बाद निशा गंभीर रूप से जख्मी हो गई. वहीं राहगीरों की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. इस घटना में दीपक प्रसाइ को भी मामलू चोटें आई है. उनका भी सदर अस्पताल में इलाज किया गया.

 



अपराधियों की तालाश में जुटी सारण पुलिस
अस्पताल से ही पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद कोपा थानाध्यक्ष दल बल के साथ छपरा सदर अस्पताल पहुंचे, जहां मृत महिला के पति से घटना के विषय में पूछताछ की गई. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. एसपी गौरव मंगला ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटनास्थल का मुआयना किया गया है. अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है.