Breaking News
Home / breaking / प्रेमिका ने पति संग मिल प्रेमी की हत्या कर प्लॉट में दफना दी लाश, अब खुला मर्डर का राज

प्रेमिका ने पति संग मिल प्रेमी की हत्या कर प्लॉट में दफना दी लाश, अब खुला मर्डर का राज

गुरुग्राम। भोंडसी इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या करने के बाद उसका शव कॉलोनी में ही एक खाली प्लॉट में दफना दिया था। मृतक उत्तराखंड के हल्द्वानी का रहने वाला था और साढ़े पांच माह से संदिग्ध हालात में लापता था।

मृतक के संदिग्ध हालत में लापता होने की उसके भाई द्वारा अप्रैल माह में दी गई शिकायत पर उत्तराखंड पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्यारोपी पति-पत्नी को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया। उत्तराखंड पुलिस उन्हें भोंडसी की शिव विहार कॉलोनी में लेकर पहुंची। यहां उनकी निशानदेही पर स्थानीय पुलिस और ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार लच्छीराम की मौजूदगी में जेसीबी से खुदाई करवाकर देर रात मृतक का शव निकलवाया गया।
उत्तराखंड के हल्द्वानी में सब्जी की दुकान लगाने वाले 40 वर्षीय बनी मौर्य की साढ़े पांच माह पहले प्रेमिका धनदेवी ने अपने पति के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। धनदेवी अपने पति हरीश पाल के साथ भोंडसी की शिव विहार कॉलोनी में रहती थी। धनदेवी और बनी मौर्य प्रेमी-प्रेमिका थे। धनदेवी ने बनी को गुरुग्राम उससे मिलने बुलाया था, यहां पर उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।
इसके बाद धनदेवी ने अपने पति हरीश पाल के साथ मिलकर उसकी यहीं पर हत्या कर दी थी और उसका शव प्लास्टिक के थैले में डालकर कॉलोनी के ही एक प्लॉट में दफना दिया था। मृतक के छोटे भाई रूपचंद मौर्य ने 21 अप्रैल को उत्तराखंड के हल्द्वानी के काठगोदाम की एक पुलिस चौकी में उसके संदिग्ध हालात में लापता होने का मामला दर्ज कराया था। बनी मौर्य की तलाश में उत्तराखंड की पुलिस करीब डेढ़ माह पहले भोंडसी की शनि विहार कॉलोनी में धनदेवी के किराये के मकान पर भी आई थी।
पुलिस को मकान के मेन गेट पर देखकर पति-पत्नी पिछले दरवाजे से भाग गए थे, जिन्हें उत्तराखंड पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में इन्होंने हत्याकांड का खुलासा किया। उत्तराखंड पुलिस इन्हें गुरुवार को लेकर फिर भोंडसी की शिव विहार कॉलोनी में पहुंची और यहां उस प्लॉट में खुदाई करवाई जहां, इन्होंने बनी का शव दफनाया था। तीन घंटे तक चली खुदाई के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले के आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …