Breaking News
Home / breaking / फ्लाइट में महिला ने ऐसे बिखराए बाल, फोटो देख भड़क गए लोग

फ्लाइट में महिला ने ऐसे बिखराए बाल, फोटो देख भड़क गए लोग

नई दिल्ली. फ्लाइट में सफर के दौरान यात्रियों को सीट बेल्ट बांधने के साथ ही कई तरह के नियमों का पालन करना पड़ता है, ताकि बाकी यात्रियों को कोई दिक्कत न हो. लेकिन एक महिला ने अपनी सुविधा के लिए फ्लाइट में ऐसा काम किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फ्लाइट में एक महिला ने आराम से बैठने के लिए अपने लंबे काले बालों को हेडरेस्‍ट के पीछे कर दिया. फिर खुद आराम से हेडफोन लगाकर मूवी देखने लगी, लेकिन महिला को इसी हरकत पर खरीखोटी सुननी पड़ी.

 

इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि महिला लंबे खुले बालों के कारण सीट पर बैठने के दौरान होने वाली परेशानी से बचने के लिए ऐसा किया है, लेकिन ऐसा करने के चक्कर में महिला ने बाकी यात्रियों को दरकिनार कर दिया. इस फोटो को शेयर करने वाले यात्री इस महिला के पीछे बैठे थे. बालों के कारण ना तो वे अपनी फूड ट्रे को खोल सकते थे और ना ही आराम से बैठ सकते थे.

इसी फोटो को यात्री ने अपने @Antman0528 से शेयर करते हुए लिखा है, ‘क्‍या यह आपको भी परेशान करेगा?’ यह फोटो ट्वीट होते ही इस पर कमेंट्स की बौछार होने लगी. कई यूजर्स ने लिखा कि ये सही तरीका नहीं है. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अक्सर आपको ऐसे यात्री तंग करने के लिए ही होते हैं. जबकि कुछ ने कहा कि मैं महिला को उसके बाल काटने की हिदायत दूंगा.’

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …