News NAZAR Hindi News

बिना दुल्हन लौटे दो दूल्हे: बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचे तो जड़े मिले ताले

सिरसा। राजस्थान से हरियाणा के सिरसा शादी करने आए दो दूल्हों को दुल्हन लिए बिना ही लौटना पड़ा। खुद के साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत पीड़ित दूल्हों ने शहर थाने में दी है। शिकायत में पीड़ित दूल्हों का कहना है कि उनकी होने वाली दुल्हनों ने बिचौलिये के साथ मिलकर उनके डेढ़ लाख रुपये ठग लिए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
राजस्थान के चुरू में रहने वाले दो चचेरे भाई हैं। सिरसा की जेजे कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने बिचौलिया बनकर जेजे कॉलोनी निवासी सुमन और सुनीता से उनका रिश्ता तय करवाया था। बिचौलिये ने उन्हें युवतियों से सिरसा में ही किसी जगह पर मिलवाया भी। बातचीत के दौरान 24 मार्च की तारीख शादी के लिए तय हो गई। बिचौलिये ने शादी करवाने की एवज में डेढ़ लाख रुपये मांगे थे, जो कि उसे पहले ही दे दिए।
गुरुवार सुबह दोनों भाई दूल्हे बनकर अपनी होने वाली दुल्हन के घर पहुंचे तो वहां ताला जुड़ा हुआ मिला। यह देखकर दोनों दूल्हे हैरान रह गए। उन्होंने बिचौलिये के मोबाइल पर कॉल की तो वह बंद मिला। इसके बाद दूल्हा बनकर शादी करने आए चचेरे भाईयों को अपने साथ धोखाधड़ी का अहसास हुआ।
इसके बाद दोनों पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और अपनी सारी आपबीती बताई। यहां से दोनों को सिटी थाने में जाकर शिकायत देने को कहा गया। पीड़ित चचेरे भाईयों का कहना है कि बिचौलिये ने दोनों युवतियों के साथ मिलकर शादी के नाम पर ठगी की है।