Breaking News
Home / breaking / बीजेपी नेता की नाबालिग बेटी की लाश पेड़ से लटकी मिली

बीजेपी नेता की नाबालिग बेटी की लाश पेड़ से लटकी मिली

 

डालटनगंज। झारखंड में पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र में जंगल से भारतीय जनता पार्टी नेता श्याम नारायण प्रजापति की नाबालिग बेटी का शव पेड़ से लटका मिला। इससे सनसनी फैल गई।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कोनवाई पंचायत के बांदूबार जंगल की ओर गए कुछ ग्रामीणों ने पेड़ पर फंदे से लटकी एक लड़की की लाश देखी। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। शव की पहचान भाजपा नेता श्याम नारायण प्रजापति की 17 वर्षीय पुत्री के रूप में की गई।

 

थाना प्रभारी अशोक महतो ने बताया कि श्याम नारायण प्रजापति के द्वारा मंगलवार की शाम अपनी बेटी के गायब हो जाने के संबंध में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया गया था। पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी। इसी बीच ग्रामीणों से सूचना मिली कि बांदूबार जंगल में एक किशोरी की लाश देखी गई है। सूचना पर मौके पर पहुंचे और शव की पहचान कराई गई।

शव जिस तरीके से पेड़ से लटका था, उसे देखने से लगता है कि उसकी हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे पेड़ के सहारे फंदे पर टांग दिया गया होगा। किशोरी की दाहिने आंख पर चोट के निशान मिले हैं। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। भाजपा नेता प्रजापति पार्टी की पांकी मंडल इकाई में कोषाध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …