News NAZAR Hindi News

बीटेक इंजीनियर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या


कानपुर। पनकी थाना क्षेत्र में बीटेक इंजीनियर ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते फांसी लगा आत्महत्या कर ली। बेटे का शव फांसी पर लटका देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया। पुलिस के मुताबिक परिजन आत्महत्या के पीछे बेटे के डिप्रेशन को कारण बता रहे हैं।

पनकी के सुन्दर नगर में रहने वाले आर. यादव का बेटा राजेश यादव बीटेक इंजीनियर था। पिता के मुताबिक बेटे बीती रात परिवार के साथ खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। सुबह देर तक कमरा न खुलने पर देखने पहुंचे तो देखा कि बेटे का शव फांसी के फंदे से लटक रहा।

यह उनके परिवार में कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुन पड़ोसी आ गए और पुलिस को मामले की जानकारी दी। एसओ आशीष मिश्रा फोर्स के साथ पहुंचे और फंदे से लटक रहे शव को नीचे उतारा। एसओ ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पूछतांछ में बताया कि इंजीनियरिंग के बाद भी बेटा नौकरी नहीं कर रहा था और कुछ समय से डिप्रेशन का भी शिकार हो गया था। डिप्रेशन के चलते ही उसने फांसी लगा आत्महत्या कर ली है। घटना को लेकर किसी भी प्रकार का आरोप नहीं लगाया गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है।