News NAZAR Hindi News

बीमा राशि के लिए सगे बेटों ने मां को कार से कुचला


लखनऊ। 10 लाख रुपए के लालच में दो भाई इंसान से हैवान बन गए। उन्होंने बीमा राशि के लालच में अपनी बूढ़ी मां कार से कुचलकर मार डाला ताकि इसे एक्सीडेंट बताकर बीमा क्लेम उठा सके। मगर पुलिस ने उनका लालच भांप लिया। फतेहपुर जिले के ठिठोरा गांव के रहने वाले दोनों भाई अब सलाखोंं के पीछे हैं और पूरा गांव उन पर थू-थू कर रहा है।

यूं रची साजिश

ठिठोरा गांव के रहने वाले अमर और उसके भाई राहुल ने पैसों के लिए अपनी ही मां की हत्या का षड्यंत्र रचा। इसके तहत राहुल मां को मन्नत पूरी होने के बहाने दर्शन कराने के लिए चित्रकूट ले गया।

वहां दर्शन कर जब वे कार से लौट रहे थे तो तिंदवारी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राज्यमार्ग 232 पर बेंदा गांव के पास रात को सुनसान इलाके में राहुल ने कार रोकी और मां को गाड़ी से उतारा। इसी वक्त साजिश के तहत दूसरा बेटा अमर एक दूसरी कार लेकर आया और मां को कुचलकर भाग गया।

यूं गहराया शक

पुलिस को इस एक्सीडेंट में साजिश की बू आ गई क्योंकि पास ही खड़े राहुल को कार से कोई चोट नहीं आई थी। साथ ही राहुल के हाव-भाव भी शक की वजह बन गए।

जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी सच्चाई बता दी। पुलिस ने उसके भाई अमर को भी अरेस्ट कर लिया। उसके कब्जे से वह कार भी बरामद कर ली गई जिससे उसने मां को कुचला था। साथ ही पुलिस ने बीमा के कागजात भी बरामद कर लिए।

यह भी पढ़ें

पति-पत्नी ने लालच में किया ऐसा घिनौना काम
goo.gl/8RMifK

30 रुपए के लालच में मार देते हैं कबूतर
goo.gl/GgZcxS