News NAZAR Hindi News

मंत्री बोलीं : मैंने नहीं मारी किसी लड़के को लात


भोपाल/पन्ना। दो दिन पूर्व पैसे मांग रहे एक लड़के को लात मारने की घटना से मंत्री कुसुम महदेले ने इनकार किया है। उन्होंने अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि इलेक्ट्रानिक मीडिया ने इस घटना को गलत ढंग से प्रसारित किया है।

उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सफाई दी कि एक नवम्बर को मप्र राज्यस्थापना दिवस कार्यक्रम में भाग लेने के बाद आगामी स्वच्छता अभियान के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए वे बस स्टैण्ड पन्ना पहुंची थीं।

कार्यक्रम के पश्चात वे जिले के समस्त प्रशासनिक अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ जिले के स्टेडियमों के निर्माण संबंधी कार्यों की प्रगति की समीक्षा बैठक के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय जा रही थीं।

इसी समय बीस वर्षीय लड़का जिसे वे नहीं जानतीं जो शराब के नशे में चूर था, अचानक उनके पैरों में गिर पड़ा और पैर पकड़ लिए। अपने पैरों को छुड़ाते हुए बैठक में भाग लेने के लिए गाड़ी में बैठीं और चलीं गईं।

उन्होंने उक्त लड़के को ना तो लात मारी और न ही कोई ऐसी वारदात घटित हुई। फिर भी मीडिया ने मामले को बढ़ा चढ़ाकर प्रस्तुत किया। इससे उन्हें काफी आघात पहुंचा है। मीडिया एक समाज का महत्वपूर्ण अंग है, उसे ऐसे संवेदनशील मामलों में गंभीरता बरतनी चाहिए, अनावश्यक बिना किसी घटना के घटना प्रदर्शित नहीं करनी चाहिए।