News NAZAR Hindi News

मंदिर में बम की जगह डिब्बे में निकला पूजा का सामान


वाराणसी। कैंट थाना क्षेत्र के ठिठोरी महाल स्थित शीतला मंदिर की सीढिय़ो पर मंगलवार को बम होने की सूचना पर प्रशासनिक अफसरो के साथ नागरिको में हड़कम्प मच गया। सूचना पाते ही मौके पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ प्रशासनिक अफसर और बम स्क्वायड दस्ता भी पहुंच गया। दस्ते ने छानबीन के बाद बताया कि डिब्बे में विस्फोटक पदार्थ नहीं है तब जाकर लोगो ने राहत की सांस ली।

 गणतंत्र दिवस के मौके पर आतंकवादी हमले की सम्भावना को देख चैकस व हाई एलर्ट दस्ते में शामिल पुलिसकर्मी नगर में चक्रमण कर रहे थे। इसी दौरान कैंट पुलिस को अर्दली बाजार के ठिठोरी महाल स्थित शीतला माता मंदिर की सीढियों पर बम रखे होने की सूचना मिली।

सूचना पाते ही वहां पहुंचे कचहरी चैकी इंचार्ज को क्षेत्रीय लोगो ने सीढिय़ो पर रखे डिब्बे को दिखाया बताया कि उसमें से टिक-टिक की आवाज आ रही है। इस पर चैकी प्रभारी ने तुरंत ही बम स्कवायड दस्ते को सूचना दी। सूचना पाकर अन्य अफसरो के साथ बम निरोधी दस्ता भी पहुंच गया।

छानबीन के दौरान हरे रंग के डिब्बे में लगी घडी का तार काट कर उसे खोला गया। तब उसमें से पूजा का सामान और कप मिलने निकलां यह देख लोगो ने राहत की सांस ली। सम्भावना जतायी गयी कि किसी शरारती युवक ने क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिए नकली टाइमर बम रख दिया था।